comScore

दवा का बहाना बनाकर निकल रहे दारू लेने

दवा का बहाना बनाकर निकल रहे दारू लेने

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान लोग बिना किसी कारण घरोंं से बाहर निकल रहे हैं और जब पुलिस उन्हें रोकती है तो वे कोई न कोई बहाना बनाकर बचना चाहते हैं, वहीं पकड़े जाने वालों में अधिकांश घर से बाहर निकलने का कारण दवा लेने के लिए जाना बताते हैं और फिर पहँुच जाते हैं दारू लेने के लिए। वहीं पुलिस ऐसे लोगों की निगरानी रखती है और उनपर जुर्माना ठोका जा रहा है। जिले में चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान ऐसे लोगों से  मौके पर जुर्माना वसूला जा रहा है। विगत 5 मई से शुरू की गयी चालानी कार्रवाई में अब तक करीब 16 हजार लोगों पर कार्रवाई कर 16 लाख 33 हजार का समन शुल्क वसूला गया है। 
गली-मोहल्लों में बिक रही शराब- लॉकडाउन के दौरान पुलिस द्वारा रोजाना बड़ी मात्रा में शराब पकड़ी जा रही है। उसके बावजूद गली-मोहल्लों में शराब बेची जा रही है। संजीवनी नगर क्षेत्र में दीपक नामदेव से 17 पाव, सिवल लाइन में समीर यादव से 12 पाव, चरगवाँ में भगवान सिंह राजपूत से 5 लीटर, ग्राम बिजौरी में देवीप्रसाद भूमिया से 10 लीटर, वहीं संतोष ठाकुर से 22 बाटल बीयर, 30 नग विस्की और शराब बिक्री की रकम 2110 रुपये जब्त किए गए। 
30 रुपए पाव  शराब बेचने पर किया हमला- बरगी थाना क्षेत्र में पुराने रेलवे स्टेशन के पास रहने वाला कमलेश यादव अपने घर से 30 रुपए पाव शराब बेच रहा था। उसके पास पहुँचे रवि भूमिया ने शराब ली और कहा कि 20 रुपये पाव शराब मिल रही है। इस बात को लेकर हुए िववाद के बाद कमलेश व उसके साथी ने रवि पर हमला कर घायल कर दिया। 
 

कमेंट करें
OMykX