सुनील तटकरे का दावा, महाराष्ट्र में नहीं होंगे मध्यावधि चुनाव 

Tatkare said that mid-term elections will not be held in state
सुनील तटकरे का दावा, महाराष्ट्र में नहीं होंगे मध्यावधि चुनाव 
सुनील तटकरे का दावा, महाराष्ट्र में नहीं होंगे मध्यावधि चुनाव 

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने दावा किया है कि प्रदेश में मध्यावधि चुनाव नहीं होंगे। तटकरे ने कहा कि प्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने साल 2019 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला लिया है। लेकिन पार्टी ने उसी दौरान स्पष्ट किया कि वह फिलहाल सत्ता नहीं छोड़ने वाली है। तटकरे ने कहा कि शिवसेना सत्ता छोड़ने का साहस नहीं कर सकती है। बता दें कि दिवंगत बालासाहब ठाकरे के जन्मदिवस पर शिवसेना ने फैसला लिया था कि 2019 लोकसभा और राज्य के चुनाव में बीजेपी से गठबंधन नहीं करेगी। इस फैसले के बाद राज्य की राजनीति को लेकर नए कयास लगाए जाने लगे हैं।


राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता ने कहा, शिवसेना में सत्ता छोड़ने का साहस नहीं 

शिवसेना ने अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा करके केवल नौटंकी की है। तटकरे ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस आगामी चुनाव समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर लड़ेगी। तटकरे ने कहा कि पार्टी समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन को लेकर प्रयास भी करेगी। 


पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे के बागी तेवर पर बयान

इस बीच तटकरे ने बीजेपीके वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे के बागी तेवर पर कहा कि बीते कई दिनों से अलग-अलग तरीकों से उन्हें घेरने की कोशिश हो रही है। इसलिए खडसे बीजेपीसे नाराज हैं। इस बारे में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को स्पष्टीकरण देना चाहिए। 


हल्लाबोल यात्रा का समापन औरंगाबाद में 3 फरवरी को 

तटकरे ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस की तरफ से हल्लाबोल यात्रा के दौरान मराठवाड़ा में अब तक 27 सभाएं आयोजित की जा चुकी है। हल्लाबोल यात्रा का समापन आगामी 3 फरवरी को औरंगाबाद में होगा। इस मौके पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार मौजूद रहेंगे। इसके बाद हल्लाबोल यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत उत्तर महाराष्ट्र से होगी। जिसका समापन 11 मार्च को पवार की मौजूदगी में नाशिक में होगा।  

Created On :   25 Jan 2018 3:18 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story