comScore

 डॉक्टर के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

September 25th, 2020 18:43 IST
 डॉक्टर के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क  छतरपुर । बड़ामलहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर के साथ अस्पताल में घुसकर मारपीट करने वाले दो आरोपियों को बड़ामलहरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। गिरफ्तार दोनों आरोपी वीरू पिता मुलायम सिंह परमार निवासी वार्ड-8 व वीरेंद्र सिंह पिता नरेंद्र सिंह बुंदेला निवासी वार्ड -6 का पुलिस ने नगर की सड़कों पर जुलूस निकाला। उसके बाद न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। 
भागने की फिराक में थे आरोपी : पुलिस ने बताया कि चिकित्सक के ऊपर हमला करने वाले दोनों आरोपी नगर से बाहर भागने की फिराक में थे, तभी गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया है। बड़ामलहरा थाना प्रभारी राकेश साहू ने बताया कि घटना के बाद से ही दोनों आरोपी पुलिस से बचने के लिए फरार थे और इस बीच वे अपने घर भी नहीं आए थे।
शराब के लिए की थी पैसों की मांग : पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले दोनों आरोपी रात के समय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और ड्यूटी पर तैनान चिकित्सक हरगोविंद राजपूत पिता दुलीचंद्र राजपूत से शराब पीने के लिए पैसों की मांग करते हुए 
मारपीट कर दी थी। एसपी सचिन शर्मा के निर्देश पर हुई कार्रवाई में थाना प्रभारी राकेश साहू, उप 
निरीक्षक मुकेश शाक्य, एएसआई मनीराम गौड, प्रधान आरक्षक अभिषेक पटेल, बालक दास, रुद्र व अवधेश शामिल रहे।
 

कमेंट करें
0XkBi