दैनिक भास्कर हिंदी: आधी रात बारिश का मजा लेने निकले थे युवक, कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

June 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, अकोला। आधी रात को  बारिश का मजा लेने निकले दो युवकों की मौत हो गई, जबकि उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार MIDC पुलिस को रात 2 बजे जानकारी मिली कि बीके चौक के पास कार (एमएच 05 एजे 4334) दुर्घटनाग्रस्त स्थिति में खड़ी है , जिसमें तीन युवक सवार हैं जो काफी गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक किशोर शेलके अपने दल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर  पहुंचे तो कार के परखच्चे उड़े हुए थे।

पुलिस ने कार को लोहे की छड़ से काटकर उसमें सवार मृदल मनीष पाठक (18), यश विपिन गोयनका (18), विशाल पंकज अग्रवाल को तत्काल बाहर निकाल कर सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में तैनात डाक्टरों ने तीनों की जांच के बाद विशाल अग्रवाल को मृत घोषित कर दिया। इसी बीच दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घायल युवकों के परिजन तत्काल सर्वोपचार अस्पताल पहुंचे। घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्होंने उपचार के लिए दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान यश गोयनका ने भी दम तोड़ दिया। वहीं मृदल पाठक की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है। बेसमय युवकों की मौत से शहर में शोक की लहर फैल गई है। पुलिस ने कार को जब्त कर उस अज्ञात वाहन की तलाश आरंभ कर दी है जिसके साथ दुर्घटना हुई थी I

बारिश का आनंद लेने निकले थे युवक
अस्पताल में भर्ती मृदृल पाठक ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह अपने घर में आराम कर रहा था। इसी बीच घर आए यश व विपिन ने कहा कि बारिश में थोड़ा घूम कर आते है। जिससे वह उनकी कार में सवार हो गया। घूमते हुए वह MIDC के अप्पू पाईंट पहुंचे जहां पर कार टर्न लेते हुए चालक का नियंत्रण छूट गया तथा कार वहां पर खड़े अज्ञात वाहन से टकरा गई इसके बाद क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं है।

भारी वाहन होने की संभावना
युवक जिस कार में घूम रहे थे वह कार अप्पू पाईंट से घूमने के बाद जिस अंदाज में अज्ञात वाहन से टकराई है उससे यह अंदाजा लगाना गलत नहीं है कि टक्कर लापरवाही के कारण हुई है। यदि कार सामने से टकराई होती तो सामने के भाग का काफी नुकसान होता किंतु कार का मध्य भाग  काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। अज्ञात वाहन की सरगर्मी से तलाश जारी है।
किशोर शेलके, पुलिस निरीक्षक MIDC अकोला