शराब पीने से दो युवकों की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

जहरीली शराब बनी जानलेवा! शराब पीने से दो युवकों की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क छतरपुर। छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम गुरसारी में शराब पीने से दो युवकों की रविवार शाम मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने सोमवार को घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की है। बताया गया कि ग्राम गुरसारी के मूरत सिंह पिता श्यामलाल यादव उम्र 26 वर्ष और राजेंद्र राजपूत पिता बाबूराम राजपूत उम्र 30 वर्ष एक अच्छे मित्र थे। रविवार को दोनों ने एक साथ शराब पी। अत्यधिक शराब का सेवन करने से दोनों की तबियत बिगड़ गई। पहले राजेंद्र की तबियत बिगड़ी जिसे मिशन अस्पताल लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसे झांसी रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही दोपहर करीब 2 बजे उसने दम तोड़ दिया।  इसी दौरान मूरत सिंह की तबियत खराब हुई, जिसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा अत्यधिक शराब की बात कहते हुए हालत बिगडऩे की बात कही और जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि दोनों  शराब के आदि थे। शराब पीने के बाद इनकी हालत बिगड़ी और कुछ ही घंटों के अंतराल में दोनों की मौत हो गई। परिजनों ने दोनों शवों को लेकर गढ़ी मलहरा थाना पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। घटना की सूचना पर सुबह करीब 11 बजे एडिशनल एससी विक्रम सिंह सहित एसडीओपी कमल जैन, एसडीएम विनय द्विवेदी तहसीलदार सुनील वर्मा सहित गढ़ीमलहरा और महाराजपुर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने जहरीली शराब की आशंका जाहिर करते हुए मौत की बात कही है। पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर जांच शुरू की है। दोनों शवों का सोमवार को महाराजपुर स्वास्थ्य केेंद्र में पीएम कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
क्यो बोले अधिकारी-
व्दोनों युवकों की मौत अलग-अलग हुई है। दोनों के एक साथ शराब पीने के कोई साक्ष्य नहीं मिले है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने अत्यधिक शराब पी। इससे उनकी मौत हुई है।
-कमल जैन, एसडीओपी, नौगांव
व्परिजनों और ग्रामीणों के बयानों में बताया गया कि दोनों अत्यधिक शराब के आदी थे। प्रथम दृष्टया स्पष्ट हुआ है कि अत्यधिक शराब पीने से इन लोगों की मौत हुई है। जहरीली शराब की ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। दोनों का मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।
-विक्रम सिंह, एएसपी, छतरपुर

Created On :   1 Nov 2021 3:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story