वृद्ध की मौत के लिए ज़िम्मेदार अज्ञात वाहन मंदिर ट्रस्ट का निकला

Vehicle responsible for the death of the old man turned out to be of the temple trust
वृद्ध की मौत के लिए ज़िम्मेदार अज्ञात वाहन मंदिर ट्रस्ट का निकला
चालक पर कार्रवाई वृद्ध की मौत के लिए ज़िम्मेदार अज्ञात वाहन मंदिर ट्रस्ट का निकला

डिजिटल डेस्क, शिरपुर. गत 11 दिसम्बर को एक 72 वर्षीय वृध्द को अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने से उसकी मृत्यु हो गई थी । इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने उस अज्ञात वाहन का पता लगाने में सफलता प्राप्त की है । स्थानीय श्वेतांबर जैन संस्थान के मालिकी के हाइड्राक्रेन मशीन से उक्त हादसा होने की बात स्पष्ट हुई और पुलिस ने हाइड्राक्रेन मशीन चालक ज्ञानेश्वर प्रताप देशमुख पर अपराध दर्ज किया है । लेकिन अब तक यह वाहन पुलिस स्टेशन में जमा ना किए जाने से विविध प्रकार की चर्चाओं का दौर जारी है ।

उल्लेखनीय है कि स्थानीय 72 वर्षीय नारायण राजाराम जाधव अपने परिवार के साथ नेशनल हायवे पर शिरपुर-मालेगांव मार्ग से सटे जीजाउ नगर में रहते थे । गत 11 दिसम्बर की दोपहर को 1 ते 1:30 बजे के आसपास किसी काम से जब वे गांव की ओर जा रहे थे की मालेगांव से शिरपुर की ओर आ रही श्वेतांबर जैन मंदिर ट्रस्ट शिरपुर की मालिकी की हायड्रा क्रेन मशीन क्रमांक एमएच 37 वी 0323 के चालक ने अविनाश पांडे के खेत के समीपस्थ पुल के पास लापरवाही से वाहन चलाते हुए नारायण जाधव को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे जाधव नीचे गिर पड़े । 

यह व्यक्ति जीवित रहर तो मै संकट मंे पड़ जाऊंगा, इससे घबराकर चालक द्वारा पुन: वाहन उल्टा चलाकर जाधव को कुचलने की जानकारी जांच तथा सीसीटीवी में दिखाई दी । टक्कर मारने और कुचले के बाद वाहन चालक वाहन लेकर मंदिर परिसर पहुंचा और वाहन का कुछ हिस्सा खोलकर वाहन खराब होने का भास निर्माण किया । शिरपूर पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए वृध्द की मृत्यु के लिए ज़िम्मेदार वाहन को तलाश किया । लेकिन यह वाहन एक मंदिर ट्रस्ट का होने से दुर्घटना घटने के बाद भारी गोपनियता बरतकर इस मामले का खुलासा किया गया । अंबादास जाधव की फरियाद पर चालका के विरुध्द मोटर वाहन कानून की धारा 304, 279 के तहत अपराध दर्ज किया गया । आगे की जांच पुलिस निरीक्षक सुनील वानखेडे के नेतृत्व में हेकां रवींद्र वानखेडे कर रहे है ।
 

Created On :   29 Dec 2022 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story