चौथे माले से गिरकर युवक की मौत

Young man died after fall from fourth floor of building in jaripatka nagpur
चौथे माले से गिरकर युवक की मौत
चौथे माले से गिरकर युवक की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। चौथे माले से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते जरीपटका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। घटना के दिन युवक सामान्य रुप से परिवार के साथ खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए गया था। अचानक मध्यरात्रि हुई इस घटना ने जहां एक ओर परिवार को एक बड़ा सदमा दिया है, वही दूसरी ओर युवक की मौत को लेकर तरह-तरह के अटकलें भी लगाये जा रही हैं।

 जानकारी के अनुसार मृतक का नाम पापा धर्मा सालवे (32) निवासी न्यू म्हाडा कॉलोनी जरीपटका है। वह अपने परिवार के साथ चौथे माले पर रहता था। उसे पिता नहीं है। एक छोटा भाई व मां के साथ वह रहता था। एक दुकान में काम कर अपने परिवार का उदरनिर्वाह करता था। बताया गया कि,  घटना के दिन उसने अपने परिवार के साथ रात 9.30 बजे भोजन किया।  इसके  बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया । मध्यरात्रि जमीन से तेजी से कुछ चीज पटकने की आवाज आई, जिससे पड़ोसी भी बाहर निकल गये। देखने पर युवक सिर के बल नीचे गिरा था। उसके सिर में जबरदस्त मार लगने से खून बह रहा था। शोर-शराबे के कारण उसके घरवाले भी जाग गये। युवक को उठाकर बारमदे में रखा गया। लेकिन बहुंत ज्यादा खून बहने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना की जानकारी जरीपटका पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। बताया गया कि, युवक के कमरे से ही गैलरी थी। जहां से वह रात 12.30 बजे गिरा था।

पैर फिसलकर गिरने की आशंका  

गुरुवार को शाम से ही अच्छी बारिश शुरू हुई थी। रात 12 के बाद बारिश तेज हो गई थी। अनुमान है, कि युवक इस दौरान खिड़की, दरवाजा बंद करने के लिए नींद में ही गैलरी में आया हो, और पैर फिसलने से नीचे गिरा हो। फिलहाल युवक चौथे माले से गिरा कैसे इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस जांच कर रही है।

Created On :   26 July 2019 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story