हादसा: तैरने गए दो विद्यार्थी घोगरा झरने में डूबे

तैरने गए दो विद्यार्थी घोगरा झरने में डूबे
  • दो स्कूली विद्यार्थियों को अपनी जान गंवानी पड़ी
  • घोगरा झरने में डूबे

डिजिटल डेस्क, सेलू. घोगरा झरना इलाके में पार्टी करने गए तीन में दो स्कूली विद्यार्थियों को अपनी जान गंवानी पड़ी। घटना सेलू पुलिस थाना क्षेत्र के पंचधारा बांध परिसर स्थित रायपुर के घोगरा झरना परिसर में 10 दिसंबर की शाम के समय हुई। मृतकों में दयाल नगर निवासी सुजल बाबाराव अवताड़े (16) व इंदिरा नगर आदिवासी कॉलोनी निवासी ओम अनिल धुर्वे (17) शामिल हैं। इस घटना से परिसर में शोक की लहर है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को अवकाश का दिन होने से वर्धा के नामी स्कूल में पढ़नेवाले सुजल बाबाराव अवथले व ओम अनिल धुर्वे यह दोनों अपने अन्य एक दोस्त के साथ पार्टी करने 10 दिसंबर को पंचधारा नदी परिसर में गए थे। पंचधारा नदी तट के रायपुर परिसर में घोगरा झरना के पास डेरा जमाया।

इस दौरान वे खुद को झरने में तैरने से नहीं रोक पाए। शाम के समय एक ने पानी में छलांग लगा दी। परंतु तैरना नहीं आने से वह डूबने लगा। यह बात ध्यान में आते ही उसके दोस्त ने मदद के पानी में कूद गया। लेकिन वह भी पानी में डूबने लगा। लेकिन तीसरा दोस्त मदद करने के बदले वहां से भाग खड़ा हुआ।

नदी में डूबने से सुजल बाबाराव अवथले व ओम अनिल धुर्वे दोनों की मृत्यु हो गई।

इस घटना की जानकारी मिलते ही सेलू पुलिस थाना के प्रकाश भोयर व अमोल राउत अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भेजा। इस मामले में पिपरी निवासी विलास सुधाकर चेके की शिकायत से सेलू पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। जांच सेलू पुलिस कर रही हैं। परंतु इस घटना से शहर में शोक की लहर है।

Created On :   12 Dec 2023 1:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story