क्रिकेट: अभिषेक शर्मा के शतक पर गुरू युवराज सिंह ने किया वीडियो पोस्ट, दिखाया अब तक के करियर का सफर

अभिषेक शर्मा के शतक पर गुरू युवराज सिंह ने किया वीडियो पोस्ट, दिखाया अब तक के करियर का सफर
  • अभिषेक शर्मा के प्रदर्शन से युवराज सिंह खुश
  • सोशल मीडिया पर की तारीख
  • वीडियो शेयर कर दिखाया अब तक का सफर

डिजिटल डेस्क, मुबई। जिम्बाब्वे दौरे पर गई यंग टीम इंडिया ने दूसरा टी-20 जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहला मुकाबला गंवाने के बाद हर जगह से आलोचना झेल रही भारतीय टीम को दूसरे मैच मे मिली जीत के हीरो थे अभिषेक शर्मा। उन्होंने इस मैच में 47 गेंदों पर शानदार शतक लगाया। इस दौरान उनके बल्ले से 8 छक्के और 7 चौके निकले। डेब्यू मैच में जीरो पर आउट होने वाले अभिषेक दूसरे मैच में ऐसा करिश्माई पारी खेली जिसका हर क्रिकेट फैन मुरीद हो गया।

गुरू युवराज ने दिया ये रिएक्शन

अभिषेक शर्मा की इस यादगार पारी की तारीफ उन्हें क्रिकेट की बारीकियां सिखाने वाले युवराज सिंह ने भी। उन्होंने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अभिषेक के अब तक के क्रिकेट करियर का सफर दिखाया। इस पोस्ट में युवराज ने लिखा, 'रोम एक दिन में नहीं बना था!'

2 मिनट लंबे इस वीडियों में अभिषेक हार्ड ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं। इस पोस्ट के जरिए भी युवराज यही बताना चाह रहे हैं कि अभिषेक शर्मा के इतना अच्छा क्रिकेटर बनने के पीछे उनकी कड़ी मेहनत है।

वीडियो कॉल पर हुई दोनों की बात

मैच के बाद युवराज ने अभिषेक से वीडियो कॉल के जरिए बात भी की। इस दौरान उन्होंने खुद के रिकॉर्ड तोड़ने पर अभिषेक की तारीफ भी की। दरअसल, इतनी शानदार पारी खेलने और टीम को जीत दिलाने के बाद अभिषेक ने अपने गुरू युवराज को कॉल किया था। युवराज ने उनसे कहा था कि आप ऐसे ही खेलते रहो और आगे बढ़ते रहो।

इससे पहले सीरीज के सीरीज के फर्स्ट मैच में शून्य पर आउट होने के बाद भी अभिषेक ने युवराज को कॉल किया था। इस बातचीत के बारे में अभिषेक ने बताया कि पता नहीं क्यों, लेकिन वह (युवराज) काफी खुश थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि ये अच्छी शुरुआत है। मुझे लगता है कि वह दूसरे मैच के बाद गर्व महसूस कर रहे होंगे, जैसे मेरे परिवार वाले कर रहे हैं। ऐसा सिर्फ उनकी वजह से हो रहा है। उन्होंने मेरे लिए काफी मेहनत की है, ना सिर्फ क्रिकेट में बल्कि मैदान के बाहर भी।

Created On :   8 July 2024 1:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story