comScore

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ा ट्रेनिंग कैंप, फैंस से की मुलाकात, देखें वीडियो

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ा ट्रेनिंग कैंप, फैंस से की मुलाकात, देखें वीडियो

हाईलाइट

  • आईपीए के 15 अप्रैल तक टलने के बाद धोनी ने छोड़ा ट्रेनिंग कैंप
  • ट्रेनिंग कैंप छोड़ने के बाद धोनी ने फैंस से की मुलाकात
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर इसकी वीडियो शेयर किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 15 अप्रैल तक टलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ट्रेनिंग कैंप को छोड़ दिया। इसके बाद धोनी फैन्स से मिलते नजर आए। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो शेयर किया है।

इसी दौरान एक फैन से उनसे कहा, चेन्नई आपका घर है सर। फैन के इस बात पर धोनी के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उन्होंने सिर और हाथ हिलाते हुए हामी भी भरी।

लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे धोनी अब चेपक स्टेडियम में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं, जहां पर वह फैन्स से मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह फैन्स के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं और आटोग्राफ भी दे रहे है।

बीसीसीआई ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की, जहां फैसला लिया गया कि वे इस महीने के आखिर तक देखो और इंतजार करो की नीति पर चलेंगे। इसके बाद ही वे आईपीएल के 13वें संस्करण के भाग्य को लेकर आगे कोई फैसला करेंगे।

देशभर में जारी कोरोनावायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया है।

कमेंट करें
yICWr