शाकिब और रहमान बांग्लादेश लौटे, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव रवाना, धोनी बोले- साथी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही होटल छोड़ूंगा

Foreign players going home by chartered plane after suspension of IPL
शाकिब और रहमान बांग्लादेश लौटे, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव रवाना, धोनी बोले- साथी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही होटल छोड़ूंगा
शाकिब और रहमान बांग्लादेश लौटे, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव रवाना, धोनी बोले- साथी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही होटल छोड़ूंगा
हाईलाइट
  • आईपीएल सस्पेंड होने के बाद विदेशी प्लेयर्स को चार्टर्ड प्लेन से घर पहुंचाया जा रहा
  • गुरुवार को चार्टर्ड प्लेन से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव के लिए रवाना हुए
  • बांग्लादेश के शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजुर रहमान चार्टर फ्लाइट से स्वदेश पहुंच गए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही रोके जाने के बाद विदेशी प्लेयर्स को चार्टर्ड प्लेन से घर पहुंचाया जा रहा है। गुरुवार को चार्टर्ड प्लेन से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव के लिए रवाना हुए। वहीं बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान आईपीएल स्थगित होने के बाद चार्टर फ्लाइट से स्वदेश पहुंच गए हैं। इंग्लैंड के 11 में से आठ खिलाड़ी भी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं।

माइक हसी और एल बालाजी एयर एंबुलेंस से पहुंचे चेन्नई
साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों और स्टाफ को जल्द ही मुंबई और दोहा के रास्ते घर भेजा जाएगा। फ्रेंचाइजी इसके लिए BCCI और साउथ अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में है। न्यूजीलैंड के कुछ खिलाड़ी 10 मई के बाद सीधे इंग्लैंड रवाना होंगे। उन्हें वहां टीम इंडिया के साथ ही टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलना है। वहीं चेन्नई टीम के बैटिंग कोच माइक हसी और बॉलिंग कोच एल बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली से चेन्नई ले जाया गया। दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। हसी का टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें घर के लिए चार्टर्ड प्लेन से रवाना किया जाएगा।

 

 

मुस्ताफिजुर और शाकिब सुरक्षित पहुंचे बांग्लादेश
बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने खुद के साथ शाकिब की फोटो पोस्ट कर कहा, हम बिना किसी परेशानी के सुरक्षित बांग्लादेश पहुंच गए हैं। मैं राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इसे संभव किया। मैं हमारे स्वास्थ्य मंत्रालय का भी उनके योगदान के लिए शुक्रगुजार हूं। बता दें कि रहमान राजस्थान रॉयल्स और शाकिब कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं।

 

 

धोनी मैदान के बाहर भी सुपर कप्तान
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मैदान के बाहर भी सुपर कप्तानी वाला रूप देखने को मिला है। उन्होंने कहा है कि जब तक टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित घर नहीं पहुंच जाते, तब तक वे भी होटल छोड़कर नहीं जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक धोनी ने कहा कि वे चाहते हैं कि विदेशी खिलाड़ियों को सबसे पहले रवाना किया जाए। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों का नंबर आए। जब सभी लोग अपने घर सुरक्षित पहुंच जाएंगे, उसके बाद वे सबसे आखिर में फ्लाइट पकड़कर अपने घर रांची पहुंचेंगे।

खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईपीएल सस्पेंड
बता दें कि देश में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को सस्पेंड कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कई टीमों के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। BCCI के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने इस बात की जानकारी दी था। आईपीएल में अब तक 29 मैच कराए जा चुके हैं। अब बचे 31 मैच कब कराए जाएंगे इस पर बाद में फैसला लिया जाएगा।

Created On :   6 May 2021 4:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story