इस आईपीएल सीजन में भारत को भविष्य के कप्तान की तलाश होगी

India will be looking for future captain this IPL season: Ravi Shastri
इस आईपीएल सीजन में भारत को भविष्य के कप्तान की तलाश होगी
रवि शास्त्री इस आईपीएल सीजन में भारत को भविष्य के कप्तान की तलाश होगी
हाईलाइट
  • शास्त्री ने कहा
  • विराट ने पहले ही अपनी नौकरी छोड़ दी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कई खिलाड़ियों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य के कप्तान के रूप में खुद को खोजने का एक अवसर है। शास्त्री ने हालांकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन भारत यह देखेगा कि भविष्य में टीम की कप्तानी कौन करेगा।

शास्त्री ने कहा, विराट ने पहले ही अपनी नौकरी छोड़ दी है। रोहित सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक उत्कृष्ट कप्तान हैं। लेकिन मुझे लगता है कि इस आईपीएल भारत देख रहा होगा कि टीम भविष्य में किसे कप्तानी के तौर पर देखेगा, जैसे श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत या फिर केएल राहुल।

शास्त्री ने कहा कि आईपीएल के हर सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। उन्होंने कहा, आईपीएल की खूबी यह है कि यह आपको चौंकाता रहता है। पिछले आईपीएल में हमने वेंकटेश अय्यर को देखा था, किसी ने उनके बारे में नहीं सुना था और जब तक यह खत्म हुआ तब तक वह भारतीय टीम में थे। इसलिए आप अप्रत्याशित की उम्मीद करते हैं।

शास्त्री ने कहा कि पूरा देश गुजरात टाइटंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या के आगामी आईपीएल में हर कदम पर बहुत करीब से नजर रखेगा।शास्त्री ने कहा, पूरे आईपीएल में हार्दिक पांड्या को बहुत करीब से देखा जाएगा, हम सभी जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है।

आईएएनएस

Created On :   22 March 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story