आयरलैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी में बदलाव के फैसले को विलियमसन ने सही ठहराया

Williamson justified his decision to change his batting against Ireland
आयरलैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी में बदलाव के फैसले को विलियमसन ने सही ठहराया
फैसला आयरलैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी में बदलाव के फैसले को विलियमसन ने सही ठहराया
हाईलाइट
  • आयरलैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी में बदलाव के फैसले को विलियमसन ने सही ठहराया

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। 1 नवंबर को ब्रिस्बेन में इंग्लैंड के खिलाफ मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की पारी और शुक्रवार को एडिलेड ओवल में आयरलैंड के खिलाफ मैच न्यूजीलैंड के आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। यदि विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ रन-ए-बॉल 40 रन बनाकर चौकस और अस्थायी थे, क्योंकि न्यूजीलैंड 20 रन से महत्वपूर्ण सुपर 12 गेम हार गया था, जिसे क्रिकेट जानकारों ने कप्तान के धीमे स्कोरिंग के लिए जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 174.28 के स्ट्राइक रेट से पांच चौके और तीन छक्के लगाए।

शुक्रवार को विलियमसन की आतिशबाजी का नतीजा आयरलैंड के खिलाफ 35 रन की बड़ी जीत थी। इंग्लैंड के खिलाफ अपनी धीमी बल्लेबाजी के बारे में काफी आलोचना के बाद, विलियमसन ने कहा कि उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ कुछ अच्छे निर्णय और साझेदारी के भीतर बल्लेबाजी करने की कोशिश की, जिससे उनके स्कोरिंग पैटर्न में भारी बदलाव आया।

उन्होंने कहा, मैं एक साझेदारी के भीतर अच्छे निर्णय लेने और बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा था। यह अच्छा था कि पूरी पारी के दौरान हम उन साझेदारियों का निर्माण करने में सक्षम थे। मुझे लगा कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने हमें वास्तव में अच्छी शुरूआत दी। एक ऐसी पिच पर रन बनाना मुश्किल था, और फिन एलन की पसंद जो पावरप्ले में एक बड़ा ओवर हासिल करने में कामयाब रहे और यहां तक कि डेवोन कॉनवे ने भी उसमें उनका साथ दिया।

विलियमसन ने कहा, मुझे लगता है कि कभी-कभी आप कुछ पारियों को बिना संदर्भ के देख सकते हैं, लेकिन हमारे लिए, आज एक अच्छा स्कोर बनाने के लिए वह मंच वास्तव में एक महत्वपूर्ण हिस्सा था।

विलियमसन ने कहा कि इसमें कोई समय सीमा नहीं है कि एक बड़े छक्के के साथ एक क्रिकेटर की लय वापस आ जाए। उन्होंने कहा कि लय खोजने का संबंध साझेदारी और बेहतर खेलने से है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story