Womens IPL-3: फाइनल मैच में आज ट्रेलब्लेजर्स-सुपरनोवाज आमने-सामने, खिताबी हैट्रिक लगाना चाहेगी हरमनप्रीत की टीम

Womens IPL-3: फाइनल मैच में आज ट्रेलब्लेजर्स-सुपरनोवाज आमने-सामने, खिताबी हैट्रिक लगाना चाहेगी हरमनप्रीत की टीम
Womens IPL-3: फाइनल मैच में आज ट्रेलब्लेजर्स-सुपरनोवाज आमने-सामने, खिताबी हैट्रिक लगाना चाहेगी हरमनप्रीत की टीम
हाईलाइट
  • मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से
  • टॉस 7 बजे होगा
  • विमेंस IPL के तीसरे सीजन का फाइनल मैच आज ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज के बीच शारजाह में खेला जाएगा

डिजिटल डेस्क। विमेंस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के तीसरे सीजन का फाइनल मैच आज ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगा। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवाज खिताबी हैट्रिक लगाने मैदान पर उतरेगी। पिछले दो सीजन में खिताब सुपरनोवाज ने ही जीता था। वहीं ट्रेलब्लेजर्स पहली बार टूर्नामेंट का खिताब जीतना चाहेगी। 

इससे पहले टूर्नामेंट के तीसरे मैच में भी दोनों टीमें का आमना-सामना हुआ था। रोमांचक मुकाबले में सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को 2 रन से मातदेकर फाइनल में प्रवेश किया था। सुपरनोवाज की इस जीत के साथ मिताली राज की वेलोसिटी को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। सुपरनोवाज ने अब तक विमेंस टी-20 चैलेंज में कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से उसने 2 फाइनल समेत 4 मैच जीते और 2 हारे हैं। वहीं, ट्रेलब्लेजर्स ने अब तक कुल 5 मैच खेले हैं, जिसमें उसने 2 जीते और 3 हारे हैं।

बता दें कि, टूर्नामेंट की तीसरी टीम वेलोसिटी दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई। मिताली राज की कप्तानी वाली वेलोसिटी टीम का रन रेट भी खराब था। टूर्नामेंट में तीनों टीमों ने 2-2 मैच खेले, जिसमें तीनों को एक में हार और एक में जीत मिली, लेकिन वेलोसिटी की टीम खराब रन रेट के कारण अंकतालिका में तीसरे नंबर पर ही रही और टॉप-2 टीमों ने फाइनल में जगह बना ली।

सुपरनोवाज ने शनिवार को ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए थे। इसके जवाब में ट्रेलब्लेजर्स की टीम पूरे ओवर खेलने बाद 144 रन ही बना पाई थी। सुपरनोवाज को एक बार फिर से चमारी अट्टापट्ट से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने पिछले मैच में 48 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से सर्वाधिक 67 रन की पारी खेली थी।

टीमें 

ट्रेलब्लेजर्स
स्मृति मंधाना (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), डिआंड्रा डोटिन, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, दयालन हेमलता, नट्टकन चटनम, सलमा खातुन, सोफी एक्लस्टोन, राजेश्वरी गायकवाड़, झूलन गोस्वामी, पुण्यतिथ, पुण्यतिथि, पुण्यतिथि

सुपरनोवाज
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), तान्या भाटिया (विकेटकीपर), प्रिया पुनिया, चमारी अथापथु, जेमिमाह रोड्रिग्स, शशिकला सिरीवर्डीन, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, शकीरा सेल्मन, पूनम यादव, अयूबोंगा खाका, अनुजा पाटिल, अरुण पाटिल, अरुण पाटिल।

Created On :   9 Nov 2020 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story