बेंगलुरु : प्रिंसिपल ने 10 साल की मासूम का किया रेप, गिरफ्तार

बेंगलुरु : प्रिंसिपल ने 10 साल की मासूम का किया रेप, गिरफ्तार
  • बेंगलुरु में मानवता का शर्मसार करने वाला मामला
  • 10 वर्षीय लड़की का प्रिंसिपल ने किया बलात्कार
  • कक्षा 2 में पढ़ रही छात्रा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु से एक मानवता का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ने वाली 10 वर्षीय लड़की का प्रिंसिपल ने बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

यह घटना तब हुई थी जब लड़की गुरुवार सुबह 8.30 बजे स्कूल गई थी। स्कूल शहर के वर्थुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में है। पीड़िता के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, प्रिंसिपल लड़की (छात्रा) को स्कूल के बगल में स्थित अपने घर ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची बहुत घबराई हुई थी। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची को केक खिलाया था।

शाम को जब बच्ची घर वापस आई तो उसने अपने माता-पिता से पेट दर्द की शिकायत की। मां ने अंडरगारमेंट में खून बहता देखा तो उसे अस्पताल ले गईं और उसका इलाज कराया। अस्पताल में धीरे-धीरे बच्ची ने अपनी मां को सबकुछ बता दिया। इसके बाद लड़की के माता-पिता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

व्हाइटफील्ड डिवीजन के डीसीपी एस गिरीश ने मीडिया को बताया कि कॉन्वेंट स्कूल का प्रिंसिपल पीड़ित लड़की को स्कूल के बगल में स्थित अपने घर में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। शाम को घर लौटी बच्ची ने इस बारे में अपनी मां को बताया था और मां ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया था। हमें जानकारी मिली और हमने जांच की तो पता चला कि लड़की की बात सच है। इसके बाद, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 6:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story