दिल्ली: नशे में धुत ड्राइवर ने कार से चार लोगों को मारी टक्कर, लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा

नशे में धुत ड्राइवर ने कार से चार लोगों को मारी टक्कर, लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा
नई दिल्ली, 6 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली में नशे में धुत एक व्यक्ति ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को कार से टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में नशे में धुत एक व्यक्ति ने सड़क पार कर रहे चार लोगों को कार से टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। घायलों की पहचान हरीश (54), सीमा (46), रेखा (46) और एक अज्ञात महिला के रूप में हुई, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक सोमवार को उन्हें एक सड़क हादसे की सूचना मिली। ग्रेटर कैलाश-1 थाने की एक पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जो अर्चना रेड लाइट बस स्टॉप था, जहां एक ग्रे कलर की कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली।

अधिकारी ने कहा, "कार ड्राइवर की पहचान नजफगढ़ निवासी विनय (23) के रूप में हुई, जिसे जनता ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ड्राइवर काफी नशे में था।'' जांच में पता चला कि आरोपी ड्राइवर मूलचंद से चिराग दिल्ली की ओर जा रहा था।

अधिकारी ने कहा, "वह लापरवाही से कार चला रहा था। जब वह अर्चना रेड लाइट पार कर गया, तो उसने सड़क पार कर रहे 3-4 लोगों को कार से टक्कर मार दी। घायल व्यक्तियों को तुरंत पीसीआर वैन में एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।"

अधिकारी ने कहा, "एम्स ट्रॉमा सेंटर में घायलों के लिए मेडिकल लीगल केस (एमएलसी) रिपोर्ट तैयार की जा रही है। घायलों के बयान देने के लिए फिट होने पर उनके बयान लिए जाएंगे।" उन्होंने कहा, "आगे की जांच के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279/337 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपी ड्राइवर को मेडिकल जांच के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर भी भेजा गया है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Nov 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story