दहेज: दहेज को लेकर पत्नी से किया झगड़ा, करवा चौथ के दिन पत्नी को तेजाब से जलाया, गिरफ्तार

दहेज को लेकर पत्नी से किया झगड़ा, करवा चौथ के दिन पत्नी को तेजाब से जलाया, गिरफ्तार
  • तेजाब से जलाने वाला आरोपी पति गिरफ्तार
  • नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने किया अरेस्ट
  • पत्नी पर चाकू और तेजाब से किया हमला

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी को तेजाब से जलाने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। पति अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और करवा चौथ के दिन झगड़ा ज्यादा हो जाने के चलते उसने अपनी पत्नी पर चाकू और तेजाब से हमला कर दिया था। इसके बाद उसकी पत्नी को घायल अवस्था में उसकी भाभी ने अस्पताल में एडमिट कराया था।

इस मामले में थाना बिसरख पुलिस ने पत्नी के ऊपर दहेज की मांग पूरी न करने पर तेजाब से जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्त को चाकू व तेजाब की शीशी के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त विवेक ने करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी से दहेज की मांग के लिये झगड़ा किया। उसके साथ मारपीट की और चाकू से डराकर पत्नी के ऊपर तेजाब डालकर जानलेवा हमला किया। पत्नी के घायल होने पर वो फरार हो गया।

जिसके बाद आरोपी की भाभी ने पीड़िता को आरोग्य हास्पिटल में भर्ती कराया था। जहां से उसे आगे के इलाज के लिए बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस मामले में शिकायत मिलने पर थाना बिसरख पुलिस ने मामला दर्ज किया था और आरोपी की तलाश की जा रही थी। थाना बिसरख पुलिस द्वारा गोपनीय सूचना के आधार पर अभियुक्त विवेक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Nov 2023 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story