दुष्कर्म और हत्या: कर्नाटक में बेटे ने मां से बलात्कार का प्रयास किया, विरोध करने पर मार डाला

कर्नाटक में बेटे ने मां से बलात्कार का प्रयास किया, विरोध करने पर मार डाला
कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक व्यक्ति ने अपनी मां के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया

डिजिटल डेस्क, दक्षिण कन्नड़। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक व्यक्ति ने अपनी मां के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया और विरोध करने पर गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना 26 अक्टूबर को मुल्की तालुखाड़ के कोंडेला गांव में हुई और तब सामने आई जब पड़ोसियों ने तीन दिन बाद पीड़ित के घर से आ रही दुर्गंध महसूस किया। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

पीड़िता की पहचान 62 वर्षीय रत्ना शेट्टी और आरोपी बेटे की पहचान रविराज शेट्टी के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक खौफनाक वारदात के बाद रविराज घर पर ताला लगाकर फरार हो गया था।

स्थानीय बाजपे पुलिस स्टेशन के कर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में कबूल किया कि उसने 26 अक्टूबर की रात को अपनी मां के साथ रेप करने का प्रयास किया था। जब मां ने विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस घटना की आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Nov 2023 4:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story