सुकमा के छात्रावास में मासूम से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश

सुकमा के छात्रावास में मासूम से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश
  • छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने
  • आरोपी को पुलिस दबोचने के लिए खोज रही

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक छात्रावास में रहने वाली छह साल की मासूम के साथ अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं, भाजपा ने जांच के लिए एक समिति बनाई है। दरअसल, सुकमा जिले के एर्नाबोर थाना क्षेत्र के पोंटाकेबिन गांव में छात्राएं एक छात्रावास में रहती हैं। पिछले दिनों रात के समय बालिकाओं ने खाना खाया और सो गईं। रात में एक अज्ञात युवक आया और उसने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। छात्राओं के जाग जाने पर आरोपी भाग गया। बाद में पीड़िता के परिजन आए और उसे अपने साथ घर ले गए। जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

भाजपा ने मामले की जांच के लिए समिति बनाई है। भाजपा का आरोप है कि पांच सदस्यीय जांच समिति को छात्रावास में शासन प्रशासन ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन, ग्रामीणों व आदिवासियों के आक्रोश के चलते जांच समिति को छात्रावास में जाने की अनुमति दी गई। समिति की संयोजक व विधायक रंजना साहू ने मीडिया से चर्चा के दौरान सभी अपराधियों, छात्रावास अधीक्षिका व सह अधीक्षिका पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। साहू ने इस घटना के लिए मंत्री कवासी लखमा को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि मामले को दबाने में उनकी भी भूमिका है। अब छत्तीसगढ़ में यह अंधेरगर्दी नहीं चलेगी।

विधायक साहू ने मीडिया से कहा कि आदिवासी बालिका छात्रावास में पूरी तरह अव्यवस्था का आलम है। आखिर शासन-प्रशासन कर क्या रहा है? छात्रावास में 5 सीसीटीवी कैमरे होने का दावा किया गया। लेकिन, पूरे छात्रावास में एक भी कैमरा नहीं दिखा। यहां महिला होमगार्ड की ड्यूटी नहीं है। किसी भी जिम्मेदार महिला की रात्रिकालीन ड्यूटी छात्रावास में नहीं है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2023 3:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story