हत्या: गैंगस्टर से जुड़े हो सकते हैं दोस्तों पर गाड़ी चढ़ाने, लड़की की हत्या करने वाले जयपुर के शोरूम मालिक के तार

गैंगस्टर से जुड़े हो सकते हैं दोस्तों पर गाड़ी चढ़ाने, लड़की की हत्या करने वाले जयपुर के शोरूम मालिक के तार
व्यक्ति ने सुबह गुस्से में अपने दो दोस्तों पर गाड़ी चढ़ा दी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। जिस व्यक्ति ने मंगलवार सुबह गुस्से में अपने दो दोस्तों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें एक युवती की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके बारे में पुलिस को आशंका है कि वह किसी गैंगस्टर से जुड़ा हो सकता है। वह अभी भी फरार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगेश अरोड़ा का जयपुर के मानसरोवर में एक बड़ा परिधान शोरूम है। उससे जी-क्लब में हुई गोलीबारी के मामले में भी पूछताछ की गई थी।

युवती की हत्या के बाद से ही आरोपी फरार है। उसकी तलाश के लिए एक दर्जन टीमें गठित की गई हैं जो जयपुर, अजमेर और हरियाणा में छापेमारी कर रही हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जयपुर की एक इवेंट फर्म में काम करने वाली उमा सुथार और उसका पार्टनर राजकुमार जाट सोमवार देर रात होटल एवरलैंड गए थे। रेस्टोरेंट में राजकुमार के परिचित मंगेश अरोड़ा और उनकी महिला मित्र भी थीं।

मंगेश नशे में था। उसने उमा के साथ दुर्व्यवहार किया और राजकुमार ने उसे रोका। मंगलवार तड़के जब उमा ने घर जाने के लिए कैब बुक की तो मंगेश ने फिर से दुर्व्यवहार किया और बेसबॉल बैट से कैब का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद मंगेश ने उमा और राजकुमार के ऊपर कार चढ़ा दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारी दलबीर सिंह के मुताबिक, ''इलाज के दौरान उमा सुथार की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त राजकुमार जाट गंभीर रूप से घायल हो गया।

झुंझुनू के रहने वाले राजकुमार जाट ने जवाहर सर्किल थाने में हरियाणा के मंगेश के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। राजकुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने रात 12 बजे तक शराब पी। पुलिस रेस्तरां के पास लगे सीसीटीवी फुटेज देख रही है। एवरलैंड होटल के सामने रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि मंगेश ने होटल के सामने खड़ी कार को स्टार्ट किया और उसे रिवर्स किया। फिर उसने तेज गति से उमा और राजकुमार के ऊपर से कार चला दी।

अधिकारियों ने बताया कि उमा मध्य प्रदेश के नीमच की रहने वाली थी और जयपुर में इवेंट कंपनी में काम करती थी। पुलिस मंगेश और उसके साथ भागी लड़की की तलाश कर रही है। वे दोनों की तलाश कर रहे हैं और उनके मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रैक कर रहे हैं। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story