हत्या: बिहार में आपराधिक रिकॉर्ड वाले व्यक्ति को अस्पताल कर्मचारियों ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार में आपराधिक रिकॉर्ड वाले व्यक्ति को अस्पताल कर्मचारियों ने पीट-पीटकर मार डाला
  • बिहार के बेगूसराय से आई बड़ी खबर
  • अस्पताल कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बेगूसराय में गुरुवार को मामूली विवाद में अस्पताल के कर्मचारियों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, मृतक की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और यह जांच की जा रही है कि उसके खिलाफ कितनी एफआईआर और किस पुलिस स्टेशन में दर्ज थीं। मृतक की पहचान जिले के चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया निवासी चंदन कुमार सिंह के रूप में की गई है।

बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा, “चंदन एक मरीज के साथ रूप नगर गांव में रिया नर्सिंग होम में गया। चंदन ने नर्सिंग होम के कर्मचारियों से अपने मरीज को स्लाइन चढ़ाने के लिए कहा, लेकिन कर्मचारियों ने इनकार कर दिया। इसके बाद उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।”

जब पीट-पीट कर हत्या की खबर चंदन के गांव तक पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीण नर्सिंग होम के बाहर जमा हो गए और आग लगा दी। कुमार ने कहा, ''हमने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। अग्निशमन कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। चंदन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Nov 2023 2:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story