बिहार में तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को कुचला

Speeding car crushes six people in Bihar
बिहार में तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को कुचला
Accident बिहार में तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को कुचला

डिजिटल डेस्क, पटना। उत्तर बिहार के मधुबनी जिले में मंगलवार सुबह तेज रफ्तार कार ने कम से कम छह लोगों को कुचल दिया जिससे सभी लोग घायल हो गए। दरभंगा के एक डॉक्टर का बेटा नशे की हालत में कार चला रहा था। आरोपी की पहचान डीएन झा के बेटे अमित कुमार झा के रूप में हुई है।

स्थानीय लोग अमित को पकड़ने और उसे मधुबनी पुलिस को सौंपने में कामयाब रहे। पुलिस को सौंपने से पहले लोगों ने उसकी पिटाई भी की।

जांच के दौरान पता चला कि अमित और उसका ड्राइवर सोमवार को नेपाल गए थे और दोनों ने इनरवा नामक स्थान पर शराब का सेवन किया। चूंकि ड्राइवर भारी शराब के नशे में था, अमित ने शराब के नशे में होने के बावजूद कार खुद चलाने का फैसला किया, जबकि ड्राइवर पीछे की सीट पर बैठा था।

जब दोनों भेलवा चौक पहुंचे, तो अमित ने अचानक वाहन से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे सो रहे छह लोगों को कुचल दिया। पीड़ितों में से एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। पिछली सीट पर बैठा अमित का ड्राइवर स्थानीय लोगों के वहां जमा होने से पहले ही भागने में सफल हो गया। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक उन्होंने अमित को काबू किया और उसे बंदी बनाकर रखा।

टाउन पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर संजय कुमार ने कहा, आरोपी अमित कुमार झा नशे में था। उस पर पीड़ितों में से एक मोहम्मद मुस्तकिन के बयान के आधार पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी द्वारा चलाए जा रहे कार को भी जब्त कर लिया गया है।

आईएएनएस

Created On :   7 Sep 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story