बिहार में शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

Teacher commits suicide by hanging around her neck in Bihar
बिहार में शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या
Suicide बिहार में शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक अविवाहित शिक्षिका ने अपने कमरे में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मंगलवार की सुबह शिक्षिका का शव बरामद किया है। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हर्रख वार्ड 12 में एक सरकारी स्कूल की अविवाहित शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के पिपड़ा देवस के रहने वाली नेहा कुमारी (30) के रूप में हुई है। मृतक का परिवार काफी समय से रांची में रहता है।

नगर थाना के प्रभारी अजय शंकर ने आईएएनएस को बताया कि नेहा कुमारी हर्रख गांव स्थित वार्ड नंबर 12 में किराए के एक मकान में पिछले काफी दिनों से रहती थी और यहीं मध्य विद्यालय हर्रख में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने सोमवार की रात शिक्षिका से संपर्क करने के लिए उसके मोबाइल फोन पर कई बार फोन किया, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद परिजनों ने किसी रिश्तेदार को इसकी सूचना दी।

रिश्तेदारों ने जब किराये के मकान में पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद मिला। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। नगर थाने की पुलिस जब दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर पहुंची तब शिक्षिका का शव बरामद हुआ। 

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम ²ष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   7 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story