पुलिस गश्त पर सवाल: शहर के बीच दो मिठाई दुकानों में चोरी, चोर ने एक दुकान में खाई मिठाई, दूसरी दुकान से नकदी उड़ाएं

शहर के बीच दो मिठाई दुकानों में चोरी, चोर ने एक दुकान में खाई मिठाई, दूसरी दुकान से नकदी उड़ाएं
  • छिंदवाड़ा में चोर ने दो मिठाई दुकान से की चोरी
  • चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई
  • चोर ने दूसरी मिठाई दुकान से नकदी उड़ाएं

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा शहर के बीच फव्वारा चौक स्थित अमित स्वीट्स और पोस्ट ऑफिस के सामने बीकानेर मिठाई दुकान की शटर तोडक़र चोरी का मामला सामने आया है। इन दुकानों से चोरी की वारदात पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े कर रही है। दोनों दुकानों में चोर आसानी से घुसा और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

फव्वारा चौक स्थित अमित स्वीट्स के संचालक अमित रुपड़ा ने बताया कि मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात लगभग ढाई बजे दुकान की शटर तोडक़र अज्ञात चोर दुकान में रखा मोबाइल और पांच हजार रुपए चिल्लर चुरा ले गया। दूसरी चोरी पोस्ट ऑफिस के सामने बीकानेर में हुई है। यहां से चोर नकदी समेत अन्य सामान चुरा ले गया है। इन दो दुकानों के अलावा दीनदयाल पार्क के समीप स्थित कपड़े की दुकान में भी चोरी की वारदात हुई हैं। टीआई उमेश गोल्हानी का कहना है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की तलाश की जा रही है, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

मिठाई खाएं और बिखेरकर चले गए-

अज्ञात चोरों ने बीकानेर में रखी मिठाई खाई और बिखेरकर भी चले गए। बुधवार सुबह दुकान खुलने पर चोरी की वारदात का पता लगा। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। आरोपी सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए है।

Created On :   11 July 2024 11:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story