मारपीट: कार सवार युवकों ने कई लोगों से की मारपीट, पुलिस जांच में जुटी

कार सवार युवकों ने कई लोगों से की मारपीट, पुलिस जांच में जुटी
कार सवार बदमाशों ने लोहे की रॉड और डंडों के साथ मारपीट की

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर 142 में एंडवांट बिल्डिंग के पास 26 दिसंबर की रात में कुछ कार सवार बदमाशों ने कई लोगों के साथ लोहे की रॉड और डंडों के साथ मारपीट की और फरार हो गए। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका कहना है कि वजह का पता नहीं कि उनके साथ मारपीट क्यों हुई। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

पीड़ितों ने अपनी शिकायत में आरोपियों की गाड़ी का नंबर भी पुलिस को दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता प्रवीण कुमार मौर्य ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह अपने दोस्तों के साथ एंडवांट बिल्डिंग में आइसक्रीम खाने गया था। जब वह बाहर निकला तो कार सवार कुछ बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। उनके पास लोहे की रॉड और डंडे थे। बदमाशों ने मारपीट शुरू की और लूटपाट की भी कोशिश की।

पीड़ितों ने बताया कि उनके कार में एक महिला भी सवार थी। फिलहाल इस मामले में तीन लोगों को चोट आई है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी चेक कर रही है, जिसमें कार सवार आते और जाते दिखाई दिए हो।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 6:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story