द ट्रायल के ट्रेलर रिलीज पर अजय देवगन ने काजोल को लेकर किया मजाक

द ट्रायल के ट्रेलर रिलीज पर अजय देवगन ने काजोल को लेकर किया मजाक
Mumbai: Actors Ajay Devgn and Kajol during the trailer Launch Of Web Series 'The Trial: Pyaar, Kanoon, Dhokha', in Mumbai, on Monday, June 12, 2023. (Photo: Sanjay Tiwari/IANS)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोर्टरूम ड्रामा वेब सीरीज द ट्रायल के निर्माताओं में से एक बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने मुंबई में सोमवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी पत्नी काजोल को लेकर हल्के-फुल्के अंदाज में मजाक किया। काजोल इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या एक निर्माता के रूप में काजोल के साथ काम करने पर उन्हें सेट पर एक्टर ट्रबल का सामना करना पड़ता है, अजय ने कहा, एक्टर ट्रबल केवल घर पर है, वैसे यह कास्ट और एक्टर शानदार हैं।

और घर पर शो कौन चलाता है: काजोल या वह? तुरंत अजय का जवाब आया: हर कोई जो शादीशुदा है, चाहे वह मैं होऊं या आप, या दर्शकों में से कोई भी, जो भी शादीशुदा है, इस सवाल का जवाब जानता है, और आप मुझ पर विश्वास करते हैं, जवाब वही होगा, बस एक जवाब: घर पर कौन चीजों को हैंडल करता है? इन चार्ज कौन है? द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा सीबीएस सीरीज द गुड वाइफ का भारतीय रूपांतरण है। बनिजय एशिया और अजय देवगन फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन द फैमिली मैन के लेखक-निर्देशक सुपर्ण एस. वर्मा कर रहे हैं।

इस शो में काजोल मुख्य किरदार नयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका निभा रही हैं। उनके अलावा शो में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, एली खान, कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी महžवपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस कोर्ट रूम ड्रामा काजोल एक गृहिणी हैं, जिसका पति के पब्लिक स्कैंडल्स के बाद जेल चला जाता है और नयोनिका को वकील के रूप में काम पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ता है। यह सीरीज 14 जुलाई से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। आखिरी बार भोला में नजर आए अजय देवगन मैदान, सिंघम अगेन, औरों में कहां दम था और गुजराती हॉरर थ्रिलर वश के अनटाइटल्ड रीमेक में व्यस्त हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Jun 2023 5:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story