अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने शो के बीच कोबे ब्रायंट की बेटी बियांका को लगाया गले

अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने शो के बीच कोबे ब्रायंट की बेटी बियांका को लगाया गले
  • फिलहाल अपने एराज टूर पर हैं टेलर स्विफ्ट
  • सो-फाई स्टेडियम में टेलर के शो के दर्शकों में कोबे की पत्नी वैनेसा और उनकी बेटी स्विफ्टीज भी मौजूद थीं
  • वैनेसा ने इस पल को इंस्टाग्राम पर साझा किया था

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अमेरिकी गायिका और गीतकार टेलर स्विफ्ट ने आखिरकार यह दिखा दिया है कि उनका दिल कितना बड़ा है। हाल ही में अपने एराज दौरे पर शो करते समय टेलर स्विफ्ट ने कोबे ब्रायंट की बेटी बियांका को गले लगाया और उन्‍हें ढेेर सारा प्‍यार दिया।

मिरर.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार लॉस एंजिल्स में शो के दौरान अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने छह साल की बच्ची पर खूब प्‍यार बरसाया। गायिका ने बच्‍ची को गले गलाया और उसे अपनी हैट दी। मिरर.को.यूके के अनुसार टेलर स्विफ्ट ने हैट उपहार में देने से पहले बियांका को कुछ शब्द कहे।

सो-फाई स्टेडियम में टेलर के शो के दर्शकों में कोबे की पत्नी वैनेसा और उनकी बेटी स्विफ्टीज भी मौजूद थीं।

अपने दिवंगत पति लीजेंड कोबे ब्रायंट को श्रद्धांजलि देते हुए वैनेसा ने अपनी बेटी को एक कस्टम जीन जैकेट पहनाया था, जिसके पीछे लीजेंड कोबे ब्रायंट की यादें थी। कोबे ब्रायंट की 2020 में एक भयानक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी।

वैनेसा की बेटी जियाना भी टेलर और वैनेसा की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं और उन्होंने हाल ही में शो में भाग लेने से पहले ''यू बिलॉन्ग विद मी'' गाते हुए अपनी और अपनी दिवंगत बेटी का एक वीडियो साझा की थी। वैनेसा ने इस पल को इंस्टाग्राम पर साझा किया था।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story