अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' ट्रेलर हुआ रिलीज, सीक्रेट रेडियो स्टेशन से अंग्रेजों से आजादी की लड़ाई लड़ती दिखीं सारा

फिल्म ऐ वतन मेरे वतन ट्रेलर हुआ रिलीज, सीक्रेट रेडियो स्टेशन से अंग्रेजों से आजादी की लड़ाई लड़ती दिखीं सारा
  • फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सीक्रेट रेडियो स्टेशन से अंग्रेजों से आजादी की लड़ाई लड़ती दिखीं सारा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस सारा अली खान मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर सुर्खियों में हैं। ये फिल्म सारा के लिए बेहद ही खास है क्योंकि सारा इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं और इस फिल्म में वे एक अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट बीते साल की गई थी तभी से फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। अब फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर काफी शानदार है और ट्रेलर में सारा अपनी पहली पीरियड ड्रामा फिल्म में पूरी जान लगाती नजर आ रही हैं।

'ऐ वतन मेरे वतन' की कहानी

ट्रेलर में सारा महात्मा गांधी के आंदोलन से प्रभावित होकर देश के लिए कुछ करने की जिद ठाने नजर आती हैं। इसके बाद वो कहानी में एक रेडियो स्टेशन शुरू करती नजर आती हैं जिसका मकसद देश के लोगों तक आजादी का संदेश पहुंचाना है। लेकिन अंग्रेजों को इसका पता चल जाता है और वे इसे रोकने की कोशिश करते हैं। वहीं सारा और उनके दोस्त देश को लिए अपनी जान देने के लिए भी तैयार हैं। बता दें कि, 'ऐ वतन मेरे वतन' एक रियल स्टोरी से इंस्पायर्ड कहानी है ,जहां एक बहादुर लड़की खुफिया रेडियो स्टेशन से लोगों में देशभक्ति जगाती है। जिसने भारत के स्वतंत्रता संग्राम की दिशा बदल दी। स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की जर्नी से इंस्पायर होते हुए, यह फिल्म प्रसिद्ध और गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि देती है। साथ ही स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान शहीद हुए जवानों की बहादुरी, देशभक्ति, बलिदान को दिखाती है।

यह भी पढ़े -'ऐ वतन मेरे वतन' का नया मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन होगा सारा अली खान की फिल्म का प्रीमियर

कब होगी रिलीज?

डायरेक्टर कन्नर अय्यर के डायरेक्शन में बनने वाली ऐ वतन मेरे वतन की रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि, करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। सारा अली खान के लिए ऐ वतन मेरे वतन बेहद खास फिल्म साबित होने वाली हैं। क्योकिं वे पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आने वाली हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म 21 मार्च 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -लाइम ग्रीन कलर के गाउन में सारा ने दिखाया अपना 'किलर लुक'

फिल्म स्टार कास्ट

इस फिल्म को दरब फारूकी और अय्यर ने लिखा है। इस फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में हैं। वहीं, इस फिल्म में इमरान हाशमी कैमियो में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की याद दिलाती है सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन'

Created On :   4 March 2024 9:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story