अपकमिंग वेब सीरीज: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक रिलीज, रॉयल अंदाज में अभिनेत्रियों ने एक बार फिर लूटा फैंस का दिल

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी का फर्स्ट लुक रिलीज, रॉयल अंदाज में अभिनेत्रियों ने एक बार फिर लूटा फैंस का दिल
  • संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक रिलीज
  • रॉयल अंदाज में अभिनेत्रियों ने एक बार फिर लूटा फैंस का दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस बेसब्री से इस सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने एक बार फिर सीरीज से अभिनेत्रियों के लुक्स रिलीज किए हैं जो कि काफी रॉयल और शानदार है। जिसमें मनीषा कोइराला,सोनाक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी का शानदार रॉयल लुक देखने को मिला। सीरीज में एक्ट्रेसेस के रॉयल लुक ने सीरीज को लेकर फैंस के दिल में एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। बता दें कि, सीरीज 'हीरामंडी' से संजय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना कदम रखने जा रहें हैं।

वेब सीरीज 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक रिलीज

गुरुवार यानी आज मेकर्स ने ‘हीरामंडी’ का पहला लुक रिलाज किया। यह उतना ही ग्रैंड, अट्रैक्टिव और ड्रामैटिक है जैसा कि संजय लीला भंसाली से उम्मीद की जाती है। हीरामंडी’ की पहली झलक ने दिखाया है कि कभी तवायफ भी रानी की तरह रहा करती थीं। इसके साथ इन तवायफों की महफिलों की शानो-शौकत की झलक भी फर्स्ट लुक से मिल गई है।

वीडियो की शुरुआत में मनीषा कोइराला अजीब सी मुस्कान के साथ नजर आती हैं। इसके बाद अदिति राव का रॉयल लुक नजर आता है। सोनाक्षी सिन्हा चेहरे पर गुस्से लिए ऑल ब्लैक लुक में नजर आती हैं। शर्मिन सेगल, रिचा चड्ढा भी रॉयल अंदाज में दिखीं। इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में लिखा, “यहां महान भारतीय निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज हीरामंडी: द डायमंड का फर्स्ट लुक है!”

14 साल पहले बननी थी सीरीज

माडिया से बातचीत के दौरान डायरेक्टर सजंय लीला भंसाली ने बताया था कि,14 साल पहले मोइन बेग 'हीरामंडी' का आईडिया लेकर उनके पास आए थे, पर कुछ वजहों से उस समय वो उस पर ध्यान नहीं दे पाए। उन्हें 14 साल पहले ही ये आईडिया आया था, लेकिन उस समय मैं 'देवदास' कर रहा था। इसके बाद मैंने 'बाजीराव-मस्तानी' की। इसलिए मैं स्क्रिप्ट पर फोकस नहीं कर पाया।

आजादी से पहले की है कहानी

बता दें किस,'हीरामंडी' की कहानी आजादी से पहले चल रहे वेश्यालय पर आधारित है। सीरीज में प्यार, धोखा पॉलिटिक्स को करीब से दिखाया गया है। 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला और शरमीन सहगल लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज को नेटफिलिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Created On :   1 Feb 2024 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story