ईयर एंडर 2023: राशा थडानी से लेकर इब्राहिम अली खान तक साल 2024 में ये स्टार किड्स कर सकते हैं बॉलीवुड में डेब्यू

राशा थडानी से लेकर इब्राहिम अली खान तक साल 2024 में ये स्टार किड्स कर सकते हैं बॉलीवुड में डेब्यू
  • साल 2023 की तरह नया साल भी होगा बेहद खास
  • साल 2024 में ये स्टार किड्स कर सकते हैं बॉलीवुड में डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2023 जल्द ही खत्म होने वाला है और नए साल की शुरुआत होने जा रही है। इस साल कई सारे स्टार किड्स ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा का नाम शामिल है। साल 2024 भी बीते साल 2023 की तरह ही धमाकेदार होने वाला है। कई स्टार किड्स ओटीटी डेब्यू करेंगे तो वहीं कई स्टार किड्स बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब काफी समय से बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राशा, डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिससे उनके साथ अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी शुरुआत करेंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी, जिसे रॉनी स्क्रूवाला, प्रज्ञा कपूर के साथ मिलकर बना रहे हैं।

शनाया कपूर

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी फिल्म जगत की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। शनाया साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर मोहनलाल के साथ पैन इंडिया फिल्म 'वृषभ' से में नजर आएंगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो अगले साल सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले शनाया, करण जौहर की फिल्म 'बेधड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थी, लेकिन इस फिल्म को लेकर आगे कोई जानकारी सामने ही नहीं आई।

जुनैद खान

आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्म 'महाराज' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं, जो सिनेमाघरों की बजाए सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी। इस फिल्म में जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शारवरी वाघ भी लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा जुनैद को खुशी कपूर के साथ अपनी दूसरी फिल्म भी मिल गई है। दोनों तमिल फिल्म 'लव टुडे' के रीमेक में साथ नजर आने वाले हैं। जुनैद वेब सीरीज 'प्रीतम प्यारे' का भी हिस्सा हैं।

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी जल्द फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। इब्राहिम धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'सरजमीन' से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत करेंगे, जिसका डायरेक्शन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे। इब्राहिम ने इस साल आई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण जौहर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

पश्मीना रोशन

ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन अपनी पहली फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' की रिलीज के लिए तैयार हैं। ये फिल्म 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' का सीक्वल है। वह इस फिल्म में रोहित सराफ और जिबरान खान के साथ स्क्रीन साझा करती हुई नजर आएंगी। पश्मीना की झोली में टाइगर श्रॉफ के साथ एक और फिल्म है, जिसमें सारा अली खान भी शामिल हैं।


Created On :   21 Dec 2023 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story