जेनेलिया देशमुख ने सफल रिश्ते पर टिप्स किए शेयर

जेनेलिया देशमुख ने सफल रिश्ते पर टिप्स किए शेयर
  • एक दशक हुए रितेश जेनेलिया की शादी को
  • दोनों ने मजेदार टिप्स दिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार जोड़ी जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख की शादी को एक दशक से अधिक समय हो गया है। एक्ट्रेस, जिनकी लेटेस्ट रिलीज 'ट्रायल पीरियड' है, ने एक सफल रिश्ते के कुछ टिप्स शेयर किए। 2002 में 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर रितेश और जेनेलिया की मुलाकात हुई थी। लगभग नौ साल तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने 2012 में शादी कर ली। उनके रियान नाम का एक बेटा और खुशी राहिल नाम की एक बेटी है। रिश्तों के मामले में एक नई पहचान स्थापित करने के बारे में बात करते हुए, जेनेलिया ने आईएएनएस के साथ टिप्स शेयर की, "बातचीत और सम्मान एक सफल रिश्ते की पूंजी है।"

जेनेलिया और रितेश अपनी रील्स और पोस्ट से फैन्स को एंगेज करते रहते हैं। लेकिन क्या जेनेलिया के लिए सोशल मीडिया वैलिडेशन महत्वपूर्ण है? 'जाने तू... या जाने ना', 'मस्ती' और 'फोर्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि सोशल मीडिया वैलिडेशन मेरे लिए मायने रखता है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर इसका सही तरीके से उपयोग किया जाए तो यह आपके पीआर, अलग-अलग चीजों के लिए एक अच्छा टूल हो सकता है।"

उनकी लेटेस्ट रिलीज अलेया सेन की 'ट्रायल पीरियड' है। इसमें मानव कौल, गजराज राव, शक्ति कपूर, शीबा चड्ढा, स्वरूपा घोष, बरुण चंदा और जिदान ब्रेज भी हैं। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो जेनेलिया द्वारा अभिनीत एक सिंगल मदर एना की यात्रा पर आधारित है, जिसकी दुनिया तब उलट जाती है, जब उसका बेटा 30 दिनों के ट्रायल पीरियड के लिए पिता की मांग करता है। ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, क्रोम पिक्चर्स प्रोडक्शन, हेमंत भंडारी, अमित रविंदरनाथ शर्मा और अलेया सेन द्वारा निर्मित 'ट्रायल पीरियड' 21 जुलाई को जियोसिनेमा पर रिलीज हुई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 3:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story