सिद्धार्थ के गाने पर जेनेलिया डिसूजा ने बढ़ाया उनका हौसला

सिद्धार्थ के गाने पर जेनेलिया डिसूजा ने बढ़ाया उनका हौसला
सिद्धार्थ के गाने पर जेनेलिया डिसूजा ने बढ़ाया उनका हौसला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने बेंगलुरु में एक्टर किच्चा सुदीप को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और 'बॉयज़' के को-स्टार सिद्धार्थ की एक झलक भी साझा की, जब वह गा रहे थे। जेनेलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया, जहां उन्होंने अपनी ट्रिप की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में वह एक फ्लाइट में बैठी हुई हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है, "जेट प्लेन से जा रही हूं" इसके बाद जेनेलिया ने सुदीप और अपने पति रितेश देशमुख के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में तीनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं और पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

तभी सिद्धार्थ का स्टेज पर गाना गाते हुए और जेनेलिया चिल्लाते हुए और उनके लिए चीयर करते हुए वीडियो आता है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया: "जब मुन्ना 20 साल बाद हरिनी से मिला तो ऐसा होता है #बॉयज।" 'बॉयज़' एस. शंकर द्वारा निर्देशित एक तमिल भाषा की म्यूजिकल फ़िल्म है। इसमें सिद्धार्थ, भरत, मणिकंदन, एस. थमन, नकुल और जेनेलिया हैं। स्कोर और साउंडट्रैक ए.आर. रहमान द्वारा रचित हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Sep 2023 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story