मैं चिंतित था, मेरे हीरो बनने के फैसले को पापा पसंद करेंगे या नहीं : शाहिद कपूर

मैं चिंतित था, मेरे हीरो बनने के फैसले को पापा पसंद करेंगे या नहीं : शाहिद कपूर
Mumbai: Actor Shahid Kapoor posed for photographs during a promotional event for his upcoming film 'Bloody Daddy' in Mumbai on Thursday, June 01, 2023. (Photo: Sanjay Tiwari/IANS)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि उन्हें इस बात की चिंता थी कि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर हीरो बनने का उनका फैसला पसंद आएगा या नहीं।

अभिनेता ने कहा, मेरे पिता पंकज कपूर हैं। सच तो यह है कि मैं अपने पिता की वजह से हीरो बनना चाहता था। मैं अक्सर सोचता था कि क्या वह अभिनेता बनने की मेरी पसंद के लिए मुझे जज करेंगे। माता-पिता जो करते हैं उससे रह कोई प्रभावित होता है। शाहिद ने कहा कि उनकी मां (नीलिमा अजीम) एक शानदार नर्तकी और अभिनेत्री हैं, जबकि उनके पिता एक अभिनेता के रूप में एक दिग्गज हैं।

फिल्म कंपैनियन ने अभिनेता के हवाले से लिखा है, मेरे पिता मदद करते थे, लेकिन कई बार ऐसा भी होता था कि वह मेरे अभिनय वाली किसी फिल्म या मेरे द्वारा किए गए काम से बहुत खुश नहीं होते थे। अभिनेता ने कहा, मैं चाहता हूं कि अधिक से अधिक लोग मेरी फिल्मों को देखें। मैं चाहता हूं कि वे सबके लिए सुलभ हों। शाहिद कपूर अगली बार स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट ब्लडी डैडी में दिखाई देंगे जो जियोसिनेमा पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story