राज और डीके की मनमौजी जोड़ी के साथ काम करना सुखद अनुभव रहा: गुलशन देवैया

राज और डीके की मनमौजी जोड़ी के साथ काम करना सुखद अनुभव रहा: गुलशन देवैया
  • गुलशन देवैया ने निर्देशक जोड़ी राज और डीके की जमकर तारीफ की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर गुलशन देवैया ने निर्देशक जोड़ी राज और डीके की जमकर तारीफ की, जिन्होंने उन्हें 'गन्स एंड गुलाब्स' में अपनी भूमिका को आकार देने में रचनात्मक प्रक्रिया चुनने की स्वतंत्रता दी। इसमें उनके किरदार के पहलुओं से लेकर डायलॉग्स की अदायगी तक शामिल थी।

गुलशन ने कहा, "यह एक अविश्वसनीय एहसास होता है, जब आपके निर्देशक आपकी कलात्मक प्रक्रिया पर इतना भरोसा करते हैं। राज और डीके के दृष्टिकोण ने मुझे रचनात्मक प्रक्रिया से मेरी भूमिका को आकार देने की अनुमति दी है, जिसमें अपीयरेंस, डायलॉग डिलीवरी और अन्य टूल्स का सबसे छोटी डिटेल्स शामिल है, जिसने मुझे रचनात्मक होने और इस भूमिका को आकार देने के लिए सशक्त बनाया है। मैं सचमुच उनके विश्वास से चकित था और इस अवसर के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "इस मनमौजी जोड़ी के साथ काम करना सुखद और संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। मैं उनके द्वारा रची गई दुनिया, उनके द्वारा गढ़े गए आकर्षक चरित्रों, उनके कुछ दृश्यों में बेतुकेपन और उनके द्वारा बुनी गई कहानियों की प्रशंसा करता हूं।"

गुलशन ने कहा:, ''किरदार को उस माध्यम से देखना जैसा मैं चाहता था, उन्होंने मुझे ऐसा करने की पूरी आजादी दी। लोगों को बहुत सी छोटी-छोटी बारीकियां पसंद आईं, जो मेरे सामने आईं और मुझे खुशी है कि राज और डीके ने मुझे ऐसा करने की आजादी दी।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Aug 2023 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story