मनोरंजन: इजराइल एंबेसी पहुंची कंगना रनौत, दशहरे पर रावण दहन कर चुकी एक्ट्रेस ने कहा- जल्द हारेगा आतंकवाद रूपी रावण

इजराइल एंबेसी पहुंची कंगना रनौत, दशहरे पर रावण दहन कर चुकी एक्ट्रेस ने कहा- जल्द हारेगा आतंकवाद रूपी रावण
  • राजधानी दिल्ली में इजराइल एंबेसी पहुंची कंगना रनौत
  • एक्ट्रेस ने कहा- जल्द हारेगा आतंकवाद रूपी रावण
  • 27 अक्टूबर को रिलीज होगी कंगना की फिल्म तेजस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अदांज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पॉलिटिकल हो या समाजिक मुद्दा कंगना हमेशा अपनी बात निडर होकर सबके सामने रखती है। बता दें कि, कंगना अपनी ही इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में खड़ा कर चुकी हैं। अभिनेत्री के इस अदांज को काफी लोग पंसद करते हैं। वहीं इस महीने की शुरुआत में जब हमास ने इजराइल पर हमला किया था। तब भी कंगना इजराइल का पक्ष रखती हुई नजर आई थी। इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस इजराइल का समर्थन करने के लिए राजधानी दिल्ली में स्थित इजराइल एम्बेसी पहुंची। जिसकी तस्वीरें कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा की है।

इजराइल को मिला कंगना का समर्थन

एक्ट्रेस कंगना रनौत इजराइल राजदूत से मुलाकात कर युद्ध में उनका समर्थन किया। इस मीटिंग की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को कैप्शन के साथ शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन से भावपूर्ण मुलाकात हुई।' कंगना ने आगे लिखा कि आज पूरी दुनिया, खासकर इजराइल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहा है।

कंगना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि जब मैं कल रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजराइल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए, जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं। जिस प्रकार से हमास छोटे बच्चों और महिलाओं को निशाना बना रहा है। ये दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आंतकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजराइल विजयी होगा।

तेजस कब होगी रिलीज

कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर इजराइल के राजदूत से चर्चा की। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी किया है। बता दें कि फिल्म तेजस का ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में ही रिलीज हो हुआ था। ट्रेलर को देखकर लोगों में फिल्म देखने की दिलचस्पी बढ़ गई है। कंगना रनौत पहली बार फाइटर पायलट के रोल में काम किया है। फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   26 Oct 2023 9:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story