अपकमिंग सॉन्ग: करण जौहर ने 'तुझे याद ना मेरी आई ' गाने का रीमिक्स किया अनाउंस, भड़के फैंस बोले- भगवान के लिए इस खूबसूरत गाने को खराब मत करो

करण जौहर ने तुझे याद ना मेरी आई  गाने का रीमिक्स किया अनाउंस, भड़के फैंस बोले- भगवान के लिए इस खूबसूरत गाने को खराब मत करो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में इस समय गाने का रिप्राइज वर्जन बनाने का ट्रेंड चल रहा है। जिसमें सिंगर और म्यूजिक कंपोजर पुराने गानों को उठा कर उसे अपने तरीके से पेश करते हैं। ऐसे में कई बार वे इसे प्रजेंट करने में कामयाब होते हैं, तो कई बार लोग इससे कनेक्ट नहीं कर पाते हैं। बीते कुछ सालों में बॉलीवुड ने कई रिमेक और रीमिक्स सॉन्ग्स को रिलीज किया, जिसमें से लगभग गाने ट्रोलिंग का शिकार हुए। इसी बीच करण जौहर ने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म "कुछ कुछ होता है" के सैड सॉन्ग 'तुझे याद ना मेरी आई' का रीमिक्स वर्जन अनाउंस किया है। लेकिन इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस नाराज हो गए हैं और इसे ना बनाने की सलाह दे रहे हैं।

करण जौहर ने की अनाउंसमेंट

बता दें कि, शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म "कुछ कुछ होता है" करण जौहर की डेब्यू फिल्म थी। जिसकी स्टोरी से लेकर गाने तक हर चीज को लोगों का खूब प्यार मिला था। अब करण की फिल्म कुछ कुछ होता है को 25 साल पूरे होने वाले हैं। इस मौके पर करण फिल्म के सैड सॉन्ग तुझे याद ना मेरी आई के रीमिक्स वर्जन को लेकर आने वाले हैं। जिसकी अनाउंसमेंट डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए की है। जिसमें उन्होंने लिखा है- वर्जन 2.0।


बी प्राक ने गाया है गाना

तुझे याद ना मेरी आई के रीमिक्स वर्जन को बी प्राक ने गाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी थी। बी प्राक ने लिखा था- अगर आप पूरे दिल के साथ सपना देखते हैं तो वो सपना मैनिफेस्ट होने लगता है और सच हो जाता है। मैं इस बात अनाउंस करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं कि मुझे शाहरुख खान सर, काजोल और रानी मुखर्जी के लिए गाना गाने का सम्मान मिला। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी मेहनत और इस गाने को रीक्रिएट करने की कोशिश आपको पसंद आएगी। बी प्राक ने इस बात का भी खुलासा किया कि करण से उन्होंने इस गाने का रीमिक्स बनाने के लिए कहा था। बी प्राक ने लिखा- थैंकयू करण जौहर मेरी रिक्वेस्ट को स्वीकारने और हम पर विश्वास करने के लिए कि हम इस मैजिकल गाने के साथ न्याय कर पाएंगे।

फैंस हुए नाराज

बी प्राक के पोस्ट पर कुछ फैंस ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा-सर इसमे कुछ नया लाओ ना। वहीं दूसरे ने लिखा-भगवान के लिए इस खूबसूरत गाने को खराब मत करो। तुझे याद ना मेरी आई गाने की बात करें तो इसे उदिय नारायण, अल्का याग्निक और मनप्रीत अख्तर ने गाया था। ये गाना आज भी सबसे पॉपुलर हार्टब्रेक गानों में से एक है।

Created On :   11 Oct 2023 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story