सीक्वल ट्रेंड में शामिल हुई एक और फिल्म, 'पति पत्नी और वो-2' में एक बार फिर साथ दिखाई देंगे कार्तिक और भूमि

सीक्वल ट्रेंड में शामिल हुई एक और फिल्म, पति पत्नी और वो-2 में एक बार फिर साथ दिखाई देंगे कार्तिक और भूमि
  • 2019 में रिलीज हुई थी पति पत्नी और वो
  • फिल्म में नहीं होंगी अनन्या पांडे
  • 'वो' के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश में है मेकर्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के सीक्वल का ट्रेंड चल रहा है। गदर-2 और ओएमजी-2 के बाद ड्रीम गर्ल-2 भी थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है। कई पुरानी फिल्मों के सीक्वल बनने की खबर भी सामने आने लगी है। गदर-2 की सफलता को देखते हुए 'मां तुझे सलाम-2' का भी अनाउंसमेंट किया जा चुका है जबकि अपने समय की सुपरहिट फिल्म रही 'खलनायक' के सीक्वल पर सुभाष घई विचार कर रहे हैं। फिलहाल, इसी कड़ी में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2019 में आई 'पति पत्नी और वो' के मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं।

2019 में रिलीज हुई थी पति पत्नी और वो

फिल्म 'पति पत्नी और वो' 2019 में रिलीज हुई थी। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म को क्रिटिक्स ने मिक्स्ड रिएक्शन दिया था। वहीं दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई और बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही थी। करीब 45 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 117 करोड़ का कलेक्शन किया था। मुदस्सर अजीज ने इस फिल्म को निर्देशित किया था।

'वो' के रोल में नहीं नजर आएंगी अनन्या

रिपोर्ट्स की मानें तो सीक्वल में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिलेगी। कार्तिक और भूमि पति-पत्नी के रोल में दिखेंगे लेकिन 'वो' के किरदार में कौन सी एक्ट्रेस होंगी, यह फिलहाल सस्पेंस है। इन्हीं रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनन्या पांडे सीक्वल में नजर नहीं आएंगी। उनकी जगह मेकर्स 'वो' के रोल के लिए दूसरे नामों पर विचार कर रहे हैं।

ड्रीम गर्ल-2 के प्रमोशन्स में व्यस्त है एक्ट्रेस

अनन्या पांडे की बात करें तो फिलहाल यह एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' के प्रमोशन्स में व्यस्त है। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनन्या के फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह बहुत जल्द 'खो गए हम कहां' और 'कॉल मी बे' में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी के साथ एक साइबर क्राइम थ्रिलर भी साइन किया है।

Created On :   25 Aug 2023 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story