फिल्म कलेक्शन: कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल

कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मेरी क्रिसमस ने पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल
  • कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' ने पकड़ी रफ्तार
  • दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। बदलापुरा और अंधाधुन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद उम्मीदें हैं कि श्रीराम ‘मेरी क्रिसमस’ के साथ हिट फिल्मों की हैट्रिक लगाएंगे। फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी रही है पर वीकेंड फिल्म रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है। बता दें कि, ‘मेरी क्रिसमस’ को भारत में करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस थ्रिलर को 2 घंटे और 24 मिनट के रन टाइम के साथ यू/ए सर्टिफिकेट मिला है।

'मेरी क्रिसमस' ने पकड़ी रफ्तार

ओपनिंग डे की कमाई को देखकर लग रहा था कि शायद फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाएगी। लेकिन अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन बता रहा है कि कैटरीना और विजय सेतुपति की जोड़ी ने दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रही है। वहीं अब दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गई है। ओपनिंड डे पर महज 2.55 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में गजब का उछाल देखने को मिल रहा है खबरों के मुताबिक मेरी क्रिसमस ने दूसरे दिन 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं कुल मिलाकर फिल्म की दो दिनों की अब तक की कमाई 6.05 करोड़ रुपये है।

'मेरी क्रिसमस’ की स्टार कास्ट

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मेरी क्रिसमस की स्टारकास्ट में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, टीनू आनंद, राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू, राजेश विलियम्स सहित कई एक्टर्स शामिल हैं। फिल्म में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे भी कैमियो में नजर आएंगे। मेरी क्रिसमस को रमेश तौरानी, ​​जया तौरानी, ​​संजय रौत्रे और केवल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। इसे हिंदी और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो कैटरीना कैफ ने फिल्म में मारिया का किरदार निभाया है तो वहीं विजय सेतुपति अलबर्ट के रोल में नजर आ रहे हैं। ये दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं हैं। मारिया का पति उसे धोखा दे रहा होता है और एक दिन अचाना उसकी मौत हो जाती हैं। वहीं अलबर्ट अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म में 7 साल की जेल की सजा काटकर आया होता है।

Created On :   14 Jan 2024 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story