प्रशंसित तमिल अभिनेता-निर्देशक टी. राजेंद्र अमेरिका में इलाज के बाद घर लौट रहे

प्रशंसित तमिल अभिनेता-निर्देशक टी. राजेंद्र अमेरिका में इलाज के बाद घर लौट रहे
टॉलीवुड प्रशंसित तमिल अभिनेता-निर्देशक टी. राजेंद्र अमेरिका में इलाज के बाद घर लौट रहे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता सिम्बू के पिता, निर्देशक और अभिनेता टी. राजेंद्र, जो चिकित्सा उपचार के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में थे, का शुक्रवार को चेन्नई लौटने का कार्यक्रम है।

राजेंद्र, जिन्हें पिछले महीने चेन्नई में अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां निदेशक के पेट में आंतरिक रक्तस्राव का पता चला। राजेंद्र को उन्नत उपचार के लिए अमेरिका जाने की सलाह दी गई।

अमेरिका में सफलतापूर्वक इलाज कराने के बाद, वह पूरी तरह से ठीक हो गए है और 22 जुलाई को भारत लौटने के लिए तैयार है, जिस दिन सिलंबरासन की फिल्म महा स्क्रीन पर आएगी।

सूत्रों का कहना है कि, राजेंद्र का छोटा बेटा कुरलारासन, बेटी इलक्किया, दामाद अबीश और पोता जेसन उनकी वापसी की यात्रा में उनके साथ होंगे।

चेन्नई आने के बाद राजेंद्र के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने उनके इलाज में मदद करने के लिए कहा। निर्देशक ने अपने प्रशंसकों, परिवार के दोस्तों और उद्योग के सहयोगियों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story