अभिनेता ईशान मिश्रा जल्द ही विजय सेतुपति की मुंबईकर में देंगे दिखाई

Actor Ishaan Mishra will soon be seen in Vijay Sethupathis Mumbaikar
अभिनेता ईशान मिश्रा जल्द ही विजय सेतुपति की मुंबईकर में देंगे दिखाई
बॉलीवुड अभिनेता ईशान मिश्रा जल्द ही विजय सेतुपति की मुंबईकर में देंगे दिखाई
हाईलाइट
  • अभिनेता ईशान मिश्रा जल्द ही विजय सेतुपति की मुंबईकर में देंगे दिखाई

डिजिटल डेस्क, मुबंई। अभिनेता ईशान मिश्रा, जिन्होंने हाल ही में नुसरत भरुचा के साथ जनहित में जारी के साथ अपनी फिल्म की शुरूआत की है। अभिनेता जल्द ही अपनी आगामी परियोजना मुंबईकर में दिखाई देने वाले हैं।

वह अगली बार निर्देशक संतोष सिवन की मुंबईकर में दिखाई देंगे, जिसमें विजय सेतुपति और विक्रांत मैसी हैं और जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है।

उसी के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, आने वाला अगला प्रोजेक्ट मुंबईकर है। यह संतोष सिवन द्वारा निर्देशित एक फीचर फिल्म है। मैं फिल्म में एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका निभा रहा हूं और मुझे विश्वास है कि लोग इसे पसंद करेंगे। हम फिल्म में कुछ बेहतरीन कलाकार भी हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।

तो मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। फिर एक फीचर फिल्म है जिसके लिए मैं वर्तमान में मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रहा हूं लेकिन इसकी अभी तक घोषणा नहीं की गई है। यह पूरी तरह से एक अलग भूमिका है और फिल्म दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त होगी क्योंकि यह बहुत अलग विषय पर बहुत अलग है।

फिल्म के लिए उन्हें जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, उसके बारे में बताते हुए वे कहते हैं, ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी तक फिल्म देखने का मौका नहीं मिला है क्योंकि मैं अभी शूटिंग कर रहा हूं, लेकिन अगले हफ्ते तक इसे जरूर देखूंगा। हां, मुझे मिल गया है। दर्शकों और फिल्म देखने वाले लोगों से कई अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

फिल्म की शुरूआत पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने आगे कहा, इसमें डेब्यू करने के बाद मैं वास्तव में बहुत खुश महसूस कर रहा हूं। मुझे फिल्म और मेरे काम की प्रशंसा करने वाले बहुत सारे कॉल और टेक्स्ट मिले हैं। मैं इसका हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं।

उद्योग के कुछ दिग्गजों के साथ काम करना मेरे लिए कृतज्ञता की भावना है। लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं और यह एक महान मनोरंजन के साथ एक महान सामाजिक संदेश होगा।

इसके अलावा एक्टर ने अपने आगे के काम और नए प्रोजेक्ट को लेकर भी अपनी योजना बताई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story