comScore

अब नच के मंच पर डांस के जलवे नहीं बिखेर पाएंगी अनीता और रोहित, ये है कारण

अब नच के मंच पर डांस के जलवे नहीं बिखेर पाएंगी अनीता और रोहित, ये है कारण

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लंबे इंतजार के बार टेलीविजन रिएलिटी शो नच बलिए 9 की शुरुआत हो चुकी है। शो के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट जोड़ियों ने अपने डांस के नच के मंच पर आग लगा दी। एक दूसरे को टक्कर देने के लिए सभी जोड़ियों ने जमकर मेहनत की। लेकिन आने वाले एपिसोड में आपको अनीता हंसनंदानी और उनके पति रोहित की जोड़ी शो में नहीं देखने को मिलेगी। दरअसल, अनीता के पति रोहित को जौंडिस हो गया है, जिसके चलते वे आगे इस शो के मंच पर ठुमके लगाते नजर नहीं आएंगे। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक जौंडिस के चलते डॉक्टर्स ने रोहित को कम्पलीट रेस्ट करने को कहा है। 29 जुलाई 2019 को नच बलिए के दूसरे हफ्ते की शूटिंग हुई। लेकिन रोहित के बीमार होने की वजह से अनीता इस हफ्ते परफॉर्म नहीं कर पाईं। जाहिर है इस बात से उनके फैंस बहुत निराश होंगे। 

गौरतलब है कि नच बलिए 9 के पहले एपिसोड में अनीता अपनी परफॉर्मेंस से खुश नहीं थी। डांस के दौरान उनका पैर स्लिप हो गया था और वे अच्छे से परफॉर्म नहीं कर पाई। हालांकि इसके बावजूद जजेस ने अनीता और रोहित को अच्छे नंबर दिए। जिसके बाद अनिता ने कहा कि वह अगली बार अच्छा परफॉर्म करेंगी। लेकिन अब शायद ​अनीता अपना वादा पूरा न कर सकें। 

कमेंट करें
qX7Dc