comScore

अनुपम खेर ने की भतीजे की तारीफ, कोविड-19 से जंग में परिजनों का रखा था ख्याल

August 04th, 2020 16:52 IST
अनुपम खेर ने की भतीजे की तारीफ, कोविड-19 से जंग में परिजनों का रखा था ख्याल

हाईलाइट

  • अनुपम खेर ने की भतीजे की तारीफ, कोविड-19 से जंग में परिजनों का रखा था ख्याल

मुंबई, 4 अगस्त (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को अपने भतीजे प्रणित पर गर्व है। उन्होंने उनकी तारीफ भी की है। जब खेर के परिवार के सदस्य कोविड-19 से जूझ रहे थे तब प्रणित ने ही उन सभी की देखभाल की थी।

अनुपम खेर की मां दुलारी, भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा का पिछले महीने कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया था। इसके बाद कोरोनावायरस के इलाज के लिए उनकी मां को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था।

इस संदर्भ में अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरे परिवार के 4 सदस्यों को 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया। मां दुलारी बाई, भाई राजू, भाभी रीमा और मेरी भतीजी वृंदा। उनके पास डॉक्टरों की अद्भुत टीम और मेडिकल स्टाफ था जिन्होंने उनकी बहुत देखभाल की।

उन्होंने आगे लिखा, साथ ही इतने सारे लोगों की शुभकामनाओं ने भी मदद की। लेकिन एक व्यक्ति है जो एक समर्पित सैनिक की तरह उनकी देखभाल करता रहा, वह है मेरा भतीजा प्रणित। वह इस दौरान एक छोटे लड़के से एक युवा व्यक्ति बन गया। मुझे उस पर बहुत गर्व है।

अनुपम खेर ने यह भी साझा किया कि कैसे प्यार और देखभाल से चीजों में फर्क पड़ता है।

इसके साथ ही, अनुपम खेर ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके परिवार के सदस्य एक-दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कमेंट करें
gkN8Y