67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बी प्राक ने "तेरी मिट्टी" के लिए जीता बेस्ट प्लेबैक सिंगर का खिताब, कहा- मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशनसीब हूं

October 26th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बी प्राक ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपने गीत तेरी मिट्टी के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर का खिताब जीता है। ये उनके लिए खास पल रहा और उन्होंने और भी विजेताओं के साथ इस पल को साझा किया है। गायक ने अपनी बड़ी जीत के बारे में कहा, यह साल बहुत अच्छा रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा यह पुरस्कार जीतने का पल खास हैं। मैं बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि हमने एक टीम के साथ ऐसा गीत बनाया जो हमारे राष्ट्र के लिए गौरव के साथ गूंजता है।

वह कहते हैं कि इस पल को वह कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा, आज का दिन मेरे करियर के लिए अनमोल दिन है। हर कलाकार चाहता है कि उसकी सराहना की जाए और राष्ट्रीय पुरस्कार से बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता। बी प्राक के गीत तेरी मिट्टी को भारत के नागरिक बहुत उल्लास के साथ गाते हैं क्योंकि यह उन्हें देश की खातिर बलिदान हुए सैनिकों की याद दिलाता है। अरको द्वारा रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया गाना 2019 की फिल्म केसरी का मुख्य आकर्षण था।

B Praak overwhelmed with his win at National Film Awards - NewsBreak

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा मार्च 2021 में की गई थी। हाल ही में उनका समापन किया गया क्योंकि उन्होंने हमारे सिनेमा में प्रतिभा को सम्मानित किया और उनका जश्न मनाया। बी प्राक के अलावा, मनोज बाजपेयी, रजनीकांत, धनुष, कंगना रनौत और विजय सेतुपति जैसे बड़े फिल्म कलाकारों को भारतीय सिनेमा में उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है।

(आईएएनएस)