तेरी मिट्टी मेरे द्वारा गाए गए सबसे कठिन गीतों में से एक था

B Praak says Teri Mitti was one of the toughest songs I have sung
तेरी मिट्टी मेरे द्वारा गाए गए सबसे कठिन गीतों में से एक था
बी प्राक तेरी मिट्टी मेरे द्वारा गाए गए सबसे कठिन गीतों में से एक था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सिंगिंग सेंसेशन बी प्राक, जिन्होंने रांझा और मन भर्या 2.0 जैसी कई हिट गाने दिए हैं, ने कहा कि अक्षय कुमार-स्टारर केसरी की तेरी मिट्टी सबसे मुश्किल गानों में से एक था।

गायक ने कहा, तेरी मिट्टी मेरे द्वारा गाए गए सबसे कठिन गीतों में से एक था। यह एक शक्तिशाली गीत है जो एक अविश्वसनीय कहानी कहता है और देशभक्ति की भावना का आह्वान करता है। इसलिए, इसके साथ न्याय करना कुछ ऐसा था जिसके बारे में मैं बहुत अडिग था।

सिंगर जी लाइव के सुपरमून फीट बी प्राक टूर के लिए राजधानी में प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह पूछे जाने पर कि हर बार मंच पर जाने से पहले आप क्या करते हैं? सिंगर ने कहा, मैं रब का नाम लेता हूं। हर शो से पहले, मैं कुछ मिनट लेता हूं जहां मैं अपनी आंखें बंद करता हूं और एक अच्छे शो और वहां मौजूद सभी लोगों के स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं।

बी प्राक ने मुख्य रूप से हिंदी और पंजाबी में गाने गाए हैं। लेकिन क्या कोई विशिष्ट भाषा है जिसमें आप गाना गाना चाहेंगे? इसके जबाव में सिंगर ने कहा, अभी तक तो मैंने केवल हिंदी और पंजाबी में गाने गाए हैं। आखिरकार, मैं सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में गाना चाहूंगा। लेकिन हमारे पास जितनी भाषाएं हैं, उसे सीखने में मुझे एक-दो जन्मों से अधिक समय लगेगा!

बी प्राक के जीवन में संगीत एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

यह पूछे जाने पर कि आपके जीवन और संगीत में आध्यात्मिकता की क्या और कितनी भूमिका है, उन्होंने कहा, बहुत कुछ! मैं भगवान से बहुत जुड़ा हुआ हूं। मेरा मानना है कि कोई है जो हमारी देखभाल कर रहा है और हमें सर्वोच्च को कभी नहीं भूलना चाहिए। उसके पास शक्ति है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story