धारावी बैंक के निर्देशक समित कक्कड़ ने विवेक ओबेरॉय को वन-टेक एक्टर कहा

Dharavi Bank director Samit Kakkar calls Vivek Oberoi a one-take actor
धारावी बैंक के निर्देशक समित कक्कड़ ने विवेक ओबेरॉय को वन-टेक एक्टर कहा
वेब सीरीज धारावी बैंक के निर्देशक समित कक्कड़ ने विवेक ओबेरॉय को वन-टेक एक्टर कहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज धारावी बैंक के निर्देशक समित कक्कड़ ने बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को वन-टेक एक्टर कहा है। निर्देशक इस बात से बहुत खुश थे कि उनको विवेक ओबेरॉय की तरह शानदार एक्टर के साथ काम किया जो कि अपनी भूमिका के लिए पूरी तरह से तैयार थे।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, निर्देशक समित कक्कड़ ने कहा, जब हमें विवेक जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो यह हमेशा एक बहुत ही समृद्ध और उपयोगी अनुभव होता है। वह निस्संदेह सबसे कठिन में से एक हैं- काम करने वाले अभिनेता और शुरू से अंत तक उनकी प्रतिबद्धता के स्तर के साथ, प्रक्रिया को काफी सरल बना दिया गया है। जिस तरह की तैयारी वह टेबल पर लाते हैं वह अद्वितीय है।

विवेक एमएक्स ओरिजिनल सीरीज में जेसीपी जयंत गावस्कर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें उनके शूटआउट एट लोखंडवाला के सह-कलाकार सुनील शेट्टी भी हैं।

विवेक ने पहले जिन पुलिसकर्मियों की भूमिका निभाई है, उनके विपरीत, इस बार धारावी बैंक में, रोष उसके चरित्र के निर्णयों को संचालित करता है। शो की शूटिंग मुंबई की धारावी स्लम की तंग गलियों में की गई, जिसमें दस लाख से अधिक लोग रहते हैं।

निर्देशक ने आगे कहा, विवेक ओबेरॉय एक शानदार वन-टेक एक्टर हैं, वह एक निर्देशक के अभिनेता हैं, बल्कि एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं। हमारे पास शूटिंग के दौरान कोई सेकंड टेक नहीं था और अगर हमने किया, तो यह तकनीकी कारणों से था जैसे विभिन्न कैमरा विविधताओं के लिए और एंगल। उसके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था।

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, श्रृंखला में सुनील शेट्टी की डिजिटल शुरूआत माफिया थलाइवन के रूप में होती है और इसमें सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारूवाला, शांति प्रिया, संतोष जुवेकर, नागेश भोसले, सिद्धार्थ मेनन, हितेश भोजराज, समीक्षा बटनागर, रोहित पाठक भी हैं।

जयवंत वाडकर, चिन्मय मंडलेकर, भावना राव, श्रुति श्रीवास्तव, संध्या शेट्टी, पवित्रा सरकार और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

धारावी बैंक एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story