LOKI: निर्देशक केट हेरॉन ने कहा- "लोकी" हैं विज्ञान-कथा के लिए Big love letter

Director kate herron says Loki is big love letter of sci fi
LOKI: निर्देशक केट हेरॉन ने कहा- "लोकी" हैं विज्ञान-कथा के लिए Big love letter
LOKI: निर्देशक केट हेरॉन ने कहा- "लोकी" हैं विज्ञान-कथा के लिए Big love letter

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज हुई "लोकी" को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस बीच "लोकी" के निर्देशक "केट हेरॉन" ने बताया कि, वो शो के बारे में क्या सोचते हैं। केट ने खुलकर बात करते हुए कहा कि, "लोकी" विज्ञान-कथा के लिए हैं Big love letter...वह कहती हैं कि, जब मुझे पहली बार स्क्रिप्ट मिली तो मुझे कहानी में वास्तव में यह पसंद आया कि यह बड़ी, महत्वाकांक्षी विज्ञान-कथा कहानी थी। टॉम हिडलेस्टन द्वारा निभाई गई लोकी, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में सर्वश्रेष्ठ कैरेक्टर में से एक है।

Loki Release Date and Time, Cast, Episodes, Trailer, Review, and More |  NDTV Gadgets 360

बता दें कि, लोकी में ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, सोफिया डि मार्टिनो, वुन्मी मोसाकू और रिचर्ड ई. ग्रांट ने भी अहम भूमिका निभाई है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर और हिंदी में डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआपी पर स्ट्रीम किया गया है। केट हेरॉन ने "सेक्स एजुकेशन" जैसे टीवी शो में काम करने से पहले अपने करियर में बहुत सारे कार्यालयों में काम किया। इसलिए जब उन्हें "लोकी" को निर्देशित करने का मौका मिला, तो उनके पिछले काम से काफी प्रेरणा मिली। हेरॉन "लोकी" पर काम करने को "एक सपना" के रूप में देखती है।

Tick | Marvel Studios' Loki | Disney+ - YouTube

हेरॉन का मानना हैं कि, इस तरह के प्रोजेक्ट की उन्हें लंबे समय से तलाश थी। हेरॉन कहती हैं कि, "मैं हमेशा उन कहानियों को निर्देशित करना चाहती थी जो बड़े पैमाने पर और काल्पनिक दुनिया की हैं, मैं बस इस चरित्र का अगला अध्याय जो कुछ भी होने जा रहा था उसका हिस्सा बनना चाहती था और देखना चाहती थी कि वो उसके साथ क्या करने जा रहे हैं। इसलिए मैंने इस काम के लिए मार्वल का बहुत पीछा किया, मैं कहूंगी कि, मैं बहुत उत्सुक थी। हेरॉन आगे कहती हैं कि, "यह विज्ञान-फाई के लिए बड़ा प्रेम पत्र है, लेकिन विशेष रूप से टीवीए के साथ, आप हिचहाइकर गाइड, मेट्रोपोलिस, ब्राजील, ब्लेड रनर देख सकते हैं। हमने कई अलग-अलग जगहों से इसे पुल्ड किया है।"

Loki on Disney+ Review: The Villain Becomes a Hero (Sort of) on Disney+

Created On :   18 Jun 2021 4:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story