हॉलीवुड: डॉक्टर स्ट्रेंज 2 स्टार एलिजाबेथ ओल्सन ने बताया, कैसे स्कारलेट जोहानसन ने उन्हें सुपरहीरो बनना सिखाया

May 7th, 2022

हाईलाइट

  • डॉक्टर स्ट्रेंज 2 स्टार एलिजाबेथ ओल्सन ने बताया, कैसे स्कारलेट जोहानसन ने उन्हें सुपरहीरो बनना सिखाया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में अभिनेत्री एलिजाबेथ ओल्सन का चरित्र वांडा मैक्सिमॉफ अपने सबसे जटिल रूप में है, क्योंकि अंग्रेजी स्टार बेनेडिक्ट कंबरबैच द्वारा टाइटल कैरेक्टर के साथ उनका रिश्ता फिल्म के दौरान और अधिक उलझ जाता है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, ओल्सेन, जिनके रहस्यमय स्कारलेट विच के चित्रण ने उन्हें लगातार एमसीयू प्रशंसक बना दिया है, उनका कहना है कि वांडा चाहे कुछ भी कर ले, वह कैरेक्टर की रक्षा करना जारी रखेंगी।

ऑलसेन ने सोमवार को मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस प्रीमियर के रेड कार्पेट पर वैराइटी के वरिष्ठ मनोरंजन रिपोर्टर एंजेलिक जैक्सन से कहा, मुझे याद है कि लोग वैंडेविजन के अंत में कह रहे थे। उसकी कोई जवाबदेही नहीं है।

वह अपने लिए जवाबदेही लेने वाली है, वह अलग होने वाली है, वह इसके बारे में सोचने वाली है और वह बढ़ने वाली है।

हालांकि मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस 2016 की डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म का सीक्वल है, लेकिन यह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित डिज्नी प्लस सीरीज वैंडेविजन के कई प्लॉट थ्रेड्स का भी अनुसरण करता है, जिसमें ऑलसेन और पॉल बेट्टनी को वांडा और एंड्रॉइड विजन के रूप में देखा गया था।

ओल्सन ने वैंडेविजन को लपेटने के ठीक बाद डॉक्टर स्ट्रेंज 2 पर फिल्मांकन में छलांग लगा दी।

ऑलसेन ने याद किया, वैंडेविजन करना और फिर इस फिल्म में आना, मेरी प्राथमिकता थी कि हम इसे कैसे जारी रखते हैं, लेकिन हम इसे अलग कैसे बनाते हैं?

कैसे एक विकास है, हम इसे प्रशंसकों के लिए रोमांचक कैसे रख सकते हैं? और हम उसे कैसे ग्राउंड कर सकते हैं और उन्हें कुछ ऐसा दिखा सकते हैं जो उन्होंने अभी तक नहीं देखा है? और मैं वास्तव में इस फिल्म के बाद प्रशंसकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं।

वैंडेविजन सबसे अच्छी तरह से प्राप्त एमसीयू परियोजनाओं में से एक है, जिसमें ओल्सन, बेट्टनी और कैथरीन हैन के लिए कई एमी नामांकन शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.