एग्जाम के टेंशन को बीट करने के लिए फैन ने किया सुष्मिता सेन को स्टॉक, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Fan stocks Sushmita Sen to beat exam tension, actress reacts
एग्जाम के टेंशन को बीट करने के लिए फैन ने किया सुष्मिता सेन को स्टॉक, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट
सोशल मीडिया वायरल एग्जाम के टेंशन को बीट करने के लिए फैन ने किया सुष्मिता सेन को स्टॉक, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड दीवा सुष्मिता सेन सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत फैमिली फोटो से भरा हुआ है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, उनके फैंस हमेशा उनके लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है, सुष्मिता ने अपनी बेटियों अलीसा और रेनी की अपने गॉडसन एमॅड्यूस के साथ एक मस्ती करती हुई तस्वीरों की सीरीज पोस्ट की। 

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक फीमेल फैन ने लिखा कि वह सुष्मिता के मोटिवेशनल पोस्ट से प्रेरणा लेकर एग्जाम के टेंश्न को दूर करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “मेरी आईसीएसई परीक्षा शुरू हो गई है और मैं अभी बहुत टेंशन महसूस कर रही हूं। मैं सिर्फ आपकी प्रोफाइल का स्टॉक कर रही थी और कुछ इंस्पिरेशन के लिए कैप्शन पढ़ रही हूं, हाहाह, मैं हमेशा मोटिवेशन के लिए आपको देखती हूं, आपको ढेर सारा प्यार। ” सुष्मिता ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “ऑल द बेस्ट जान मेरी !!!! परीक्षा के लिए हम हमेशा टेंशन लेते हैं, उस पैटर्न को तोड़ो और आगे बढ़ो, पढ़ाई करो और अपना बेहतरीन प्रदर्शन दो !! आप बहुत अच्छा करेंगी।”


वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुष्मिता सेन वेब सीरीज "आर्या" में अपने एक्शन पैक्ड अवतार के साथ सबको दीवाना कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इसमें एक मां की भूमिका निभाई है। वहीं मेकर्स कथित तौर पर "आर्या" के तीसरे सीजन पर काम कर रहे हैं।
 

Created On :   27 April 2022 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story