जो कटरीना नहीं चाहती थीं फराह, करण और नेहा ने कर दी वही गलती, लीक हुई तस्वीरें

Farah, Karan and Neha made the same mistake which Katrina did not want, leaked photos
जो कटरीना नहीं चाहती थीं फराह, करण और नेहा ने कर दी वही गलती, लीक हुई तस्वीरें
लीक हुई तस्वीर  जो कटरीना नहीं चाहती थीं फराह, करण और नेहा ने कर दी वही गलती, लीक हुई तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बॉलीवुड के लिए "वेडिंग ऑफ द ईयर" की तरह है। यह शादी बॉलीवुड की बेहद खास शादियों में शामिल है। आज विक्की-कटरीना 7 फेरें लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। दोनों ने इस शादी पर लंबे समय से चुप्पी साध रखी थी पर आखिरकार सूत्रों के हवाले से ये खबर मीडिया में आ ही गई है। शादी की खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही है।

शादी में है नो-फोन पॉलिसी 
विक्की-कटरीना ने शादी में आने वाले मेहमानों को शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने से मना किया है। दोनों इस शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं। कई सितरों ने शादी में नो-फोन निती से एतराज भी जताया था। विक्की-कटरीना के सख्त नियमों के बावजूद भी शादी के वेन्यू से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो रही हैं। यह वीडियो और तस्वीरें कटरीना के खास मेहमान ने ही शेयर की है।

किसने लीक की तस्वीरें
खबरें आ रही हैं कि इस शादी में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां शामिल हुई हैं, 7 दिसंबर के दिन नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी इस शादी में शामिल होने के लिए रवाना होते देखे गए थे। उन्हें जयपुर के हवाई अड्डे पर कतार में खड़े हुए देखा गया था। बता दें कि इस सेलिब्रिटी जोड़े पार्टी से अपनी कई तस्वीर अपलोड की है। सबका यहीं मानना है कि कपल की यह तस्वीर कटरीना और विक्की के वेडिंग वेन्यू की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

किसने पोस्ट की वीडियो?
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है, यह किसी और ने नहीं बल्कि कटरीना की फेवरेट फराह खान ने पोस्ट किया है। विडियो में फराह और करन जौहर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड देख कर लग रहा है कि यह किसी होटल का रूम है। लोग का मानना है कि होटल और कोई नहीं बल्कि विक्की-कटरीना का वेडिंग वेन्यू है। 

Created On :   9 Dec 2021 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story