केविन स्पेसी पर ब्रिटेन में यौन उत्पीड़न के चार मामले दर्ज

Four cases of sexual assault filed against Kevin Spacey in UK
केविन स्पेसी पर ब्रिटेन में यौन उत्पीड़न के चार मामले दर्ज
हॉलीवुड केविन स्पेसी पर ब्रिटेन में यौन उत्पीड़न के चार मामले दर्ज
हाईलाइट
  • केविन स्पेसी पर ब्रिटेन में यौन उत्पीड़न के चार मामले दर्ज

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हाउस ऑफ कार्डस स्टार केविन स्पेसी पर यौन उत्पीड़न के चार मामले दर्ज है। इन मामलों के चलते स्पेसी को गुरुवार को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना है। उनपर बिना सहमति के यौन गतिविधि में शामिल होने के आरोप हैं। इसकी पुष्टि मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने की।

साल 2005-2013 के बीच स्पेसी के खिलाफ तीन पुरुषों के यौन उत्पीड़न के चार मामलों में आपराधिक आरोप तय किए गए थे।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा है कि 2005 में लंदन में केविन पर एक शख्स के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा था। अगस्त 2008 में केविन पर एक और शख्स का यौन शोषण करने का आरोप था और फिर अप्रैल 2013 में ग्लूस्टरशायर में भी एक शख्स का यौन शोषण करने का आरोपी उन्हें पाया गया था।

गुड मॉनिर्ंग अमेरिका को दिए एक बयान में स्पेसी ने कहा कि वह अदालत में अपना बचाव करने से पहले खुद को यूके पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे।

स्पेसी ने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा, मैं क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस के उस बयान की बहुत सराहना करता हूं जिसमें उन्होंने मीडिया और जनता को याद दिलाया कि मैं निष्पक्ष परीक्षण का हकदार हूं।

अभिनेता ने अपने बयान में कहा कि वह इन अपराधों को लेकर स्वेच्छा से ब्रिटेन में जल्द से जल्द पेश होंगे और इन आरोपों के खिलाफ अपना पक्ष रखेंगे, उन्हें विश्वास है कि उनकी बेगुनाही साबित होगी।

स्पेसी पर 2017 में पहली बार यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था। एक्टर एंथनी रैप ने बजफीड न्यूज से बात करते हुए बताया कि एक पार्टी के दौरान स्पेसी ने उनके साथ जबरन संबंध बनाए थे, तब उनकी उम्र सिर्फ 14 साल की थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story